लॉकडाउन में थानेदार ने किया सुसाइड, लिखा.. SP मैम माफ करिएगा, काम का प्रेशर झेल नहीं पाया

लॉकडाउन में थानेदार ने किया सुसाइड, लिखा.. SP मैम माफ करिएगा, काम का प्रेशर झेल नहीं पाया

DESK: लॉकडाउन के बीच एक थाना प्रभारी ने सुसाइड कर लिया. जिस थानेदार ने सुसाइड किया है वह काफी तेज तर्रार थे. लेकिन लॉकडाउन के बीच काम का इतना प्रेशर था कि उसने सुसाइड कर ली. यह घटना राजस्थान के चुरू की है. 

इसको भी पढ़ें: भाई ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ किया गैंगरेप, मर्डर कर फेंका शव

दो पेज का मिला सुसाइड नोट

राजगढ़ थाना प्रभारी विष्णुदत्त विश्वनोई ने सुसाइड करने से पहले दो सुसाइड नोट लिखा है. एक सुसाइड नोट परिवार तो दूसरा जिले की एसपी को लिखा है. एसपी को लिखा है कि एसपी मैम में बुजदिल इंसान नहीं था कि मैं सुसाइड करू, लेकिन काम का दबाब इतना था कि मैं झेल नहीं पा रहा था. जिसके कारण सुसाइड कर रहा हूं. दूसरे सुसाइड नोट में उसने भाई को लिखा है कि कहा कि मेरे बेटों को पढ़ाकर उसके सपनों को सकार जरूर कर देना. बेटे उमेश, मन्कू और लक्की मेरे पास आपके लिए कोई शब्द नहीं है. आपको बीच मझधार में छोड़कर जा रहा हूं. मुझे माफ कर देना. 


सीएमओ पहुंचा मामला

थानेदार के सुसाइड करने के बाद यह मामला अब सीएमओ तक पहुंच गया है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पुलिस मुख्यालय से रिपोर्ट मांगी है. डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने विश्नोई के सुसाइड केस की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच के एडीजी बीएल सोनी के निर्देशन में एसपी विकास शर्मा को सौंपी है. उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.