तेजप्रताप ने कर दिया खुलासा, अपनी ही पार्टी के MLC पर अय्याश होने का लगाया आरोप

तेजप्रताप ने कर दिया खुलासा, अपनी ही पार्टी के MLC पर अय्याश होने का लगाया आरोप

PATNA: बिहार में मौसम का पारा 40 के ऊपर जा रहा है और ऐसे में लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने अपने बड़े खुलासे से सियासी पारे को और ज्यादा गरमा दिया है। तेजप्रताप यादव ने हफ्ते भर पहले यह दावा किया था कि वह कोई बड़ा खुलासा करने वाले हैं। आखिरकार तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के नवनिर्वाचित विधान पार्षद को लेकर कई गंभीर आरोप लगाते हुए अहम खुलासे किए हैं।


तेजप्रताप यादव ने पश्चिम चंपारण सीट से आरजेडी के नवनिर्वाचित एमएलसी इंजीनियर सौरभ कुमार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं तेज प्रताप ने कहा है कि इंजीनियर सौरव बेहद अय्याश किस्म का व्यक्ति है मुंबई में उसके बीयर बार समेत अन्य तरह के धंधे हैं और उसने किस तरह विधान परिषद का जुगाड़ किया है इसे लेकर भी तेज प्रताप ने दिलचस्प खुलासा किया है तेजप्रताप ने इंजीनियर को आस्तीन का सांप बताते हुए पूछा है कि इंजीनियर सौरभ ने 50 लाख की लागत से बाथरूम कहां बनवाया है।



राजनीतिक गलियारों से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है। जहां लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने बड़ा खुलासा किया है। हसनपुर विधायक तेजप्रताप यादव ने पश्चिम चंपारण के बेतिया एमएलसी इंजीनियर सौरभ कुमार पर पैसा देकर एमएलसी का चुनाव लड़ने का आरोप लगाया है। फेसबुक पर तेजप्रताप ने यह लिखा है कि जिसे हमने दूध पिलाने का काम किया,अब मुझे ही फ़न दिखा रहे है। तेजप्रताप ने सौरव पर 50 लाख का बाथरूम बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता के पैसों की बर्बादी की जा रही है। 


लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने अपने ही एमएलसी पर बड़ा आरोप लगाया है। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं। और आज आखिककार तेजप्रताप ने आज वह खुलासा कर दिया है। तेजप्रताप ने कहा कि आज वे बेतिया के एमएलसी सौरभ के खिलाफ बड़ा खुलासा कर रहे हैं। दूसरा खुलासा भी वे बहुत जल्द ही करेंगे। 


तेजप्रताप ने आरजेडी के एमएलसी सौरभ पर अय्यासी करने का आरोप लगाया और गरीब जनता का पैसा लूटाने का भी आरोप लगाया। बेतिया के एमएलसी सौरभ के बारे में कहा कि पैसा देकर उन्होंने एमएलसी का चुनाव लड़ा है। मुंबई में बीयर बार चलाते है। हमने जिले आगे बढ़ाया उसने मुझे ठेस पहुंचाने का काम किया है। अपनी ही पार्टी के एमएलसी पर 50 लाख का बाथरूम बनाने का आरोप लगाया। तेजप्रताप ने कहा कि जनता के पैसों का दुरुपयोग किया गया है। 


जनता के बीच में यह बात रखना मेरी ड्यूटी है। पचास लाख का बाथरुम बनाने का क्या मतलब है। ये तो खुलासा वन है अभी  खुलासा नंबर 2 होना बाकी है। केंद्र और राज्य सरकार से मामले की जांच की मांग कर रहे हैं वही इसकी सीबीआई जांच की भी मांग तेजप्रताप ने की है। तेजप्रताप ने सौरभ को आरएसएस का कट्टर समर्थक बताया और गरीबों का पैसा लूटाने का आरोप लगाया।