तेजस्वी की शादी से बेहद नाराज हैं मामा साधु यादव: कहा-भांजे ने एक लड़की के लिए पूरे यादव समाज को कलंकित कर दिया, उसका बहिष्कार करेंगे

तेजस्वी की शादी से बेहद नाराज हैं मामा साधु यादव: कहा-भांजे ने एक लड़की के लिए पूरे यादव समाज को कलंकित कर दिया, उसका बहिष्कार करेंगे

PATNA: भांजे तेजस्वी यादव की शादी ने उनके मामा साधु यादव बेहद नाराज हैं. साधु यादव ने आज मीडिया में तेजस्वी और उनकी पत्नी को लेकर ढेर सारी आपत्तिजनक बातें कहीं. साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी ने पूरे समाज को कलंकित कर दिया है. यादव समाज इसका बहिष्कार करेगा.


भांजे-बहू के लिए ऐसी बातें

साधु यादव आज मीडिया के सामने बोले-“तेजस्वी ने यादव समाज को कलंकित कर दिया. उसने जमात और समाज को बदनाम कर दिया. एक लड़की के लिए उसने पूरा समाज, जमात और बिहार को छोड़ दिया ये लौंडा. इसने ऐसा गलीज काम किया है जिससे मेरा ही नहीं पूरे यादव बिरादरी का सर शर्म से झुक गया है.” 


तेजस्वी की पत्नी के बारे में बेहद आपत्तिजनक बातें

तेजस्वी की शादी के बारे में बोलते हुए साधु यादव ने ऐसी ऐसी बातें कहीं जिसे लिखा नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि ये लड़की कोई प्रेमिका या दोस्त नहीं है. आगे उन्होंने ऐसे शब्द का प्रयोग किया जिसे लिखना-बोलना मुमकिन नहीं है. 

साधु बोले- “तेजस्वी बकवास कर रहा है. कह रहा है कि बचपन की दोस्त है. कोई बचपन की दोस्त नहीं है. .....पीने वाली और उसके साथ फोटो खींचवाने वाली बचपन की दोस्त हो गयी. पूरा फोटो वायरल हो गया है. विधानसभा में बोला था कि सेल्फी लेने मेरे साथ कोई आ गया. क्यों छिपा कर रखा था. आठ सालों तक क्यों नहीं लोगों को बताया. क्यों नहीं ओपेन में शादी किया. मुंह छिपा कर भाग रहा है. फार्म हाउस में छिप कर शादी करता है. बिहार में क्यों नहीं किया.”


यादव भाइयों से अपील है-जूता मारो

साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी का राजयोग खत्म हो गया. कल तक उसका राजयोग था, कल से सब नाश हो गया. बिहार के यादव भाइयों और हिन्दू भाईयों से अपील है कि तेजस्वी को जूता मारो. लालू यादव बेटी की शादी यादव में करेंगे और बेटे की शादी क्रिश्चन में करेंगे. यही समाज बर्दाश्त करेगा क्या. पूरा यादव तेजस्वी यादव का बहिष्कार करेगा. खुल कर बहिष्कार करेगा. पूरा यादव को हम बोल रहे हैं कि जूता मार कर बहिष्कार करो. तेजस्वी के बाप का जमींदारी बिहार नहीं है. अब आर-पार होगा. 



साधू यादव ने लालू-राबडी की बड़ी बेटी मीसा भारती की शादी की कहानी सुनायी. साधु यादव ने कहा कि लालू यादव को जब मीसा की शादी करनी थी तो उन्होंने राजस्थान के एक बहुत संपन्न और होनहार लड़के को तलाशा था. सारी बात लगभग फाइनल हो चुकी थी. लेकिन तभी लालू को मालूम चला कि लड़के की मां ब्राह्मण है. पिता यादव थे लेकिन मां दूसरी जाति की थी. लालू यादव ने सिर्फ इस कारण से उस परिवार में मीसा की शादी नहीं की थी. उन्होंने राजस्थान के उस बेहद संपन्न और प्रतिष्ठित परिवार को छोड़कर मीसा भारती की शादी खगौल में एक गरीब परिवार में की थी. कारण सिर्फ ये था कि लड़का प्योर यादव था. लालू को बेटी के लिए प्योर यादव चाहिये था लेकिन बेटे के लिए यादव समाज की लड़की नहीं चाहिये. ऐसे नहीं चलने वाला.


साधु यादव क्यों हैं नाराज

एक दौर में जब बिहार में लालू यादव या राबड़ी देवी की सरकार थी तो साधु यादव सुपर पावर माने जाते थे. लेकिन बाद में संबंध बिगड़े और संबंध इस कदर खराब हुए कि आना जाना और बातचीत तक बंद हो गयी. लालू परिवार के किसी समारोह में साधु यादव को नहीं बुलाया जाता है. तेजस्वी की शादी में भी साधु यादव को पूछा नहीं गया था. लालू की पार्टी में उनके लिए नो एंट्री का बोर्ड लगा है. साधु यादव अलग अलग पार्टियों का दामन थामने के बाद अब अकेले राजनीति कर रहे हैं. सियासी जानकार मानते हैं कि साधु यादव को लग रहा है कि तेजस्वी की शादी से यादव समाज नाराज होगा और इसका फायदा ने उठा सकते हैं.