तेजस्वी से मिले पूर्व सांसद देवेंद्र यादव, 23 मार्च को राजद में करेंगे अपनी पार्टी का विलय

तेजस्वी से मिले पूर्व सांसद देवेंद्र यादव, 23 मार्च को राजद में करेंगे अपनी पार्टी का विलय

PATNA: पूर्व सांसद देवेन्द्र यादव ने आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की। तेजस्वी यादव से मिलने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 23 मार्च को लोहिया जी की जयंती के अवसर पर वे अपनी पार्टी का विलय राजद में करेंगे।  


पूर्व सांसद देवेन्द्र यादव ने बताया कि वे अपने दल सामाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक का विलय राजद में करने जा रहे हैं। 23 मार्च को लोहिया जयंती के मौके पर आयोजित होने वाले मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मौजूद रहेंगे। लोहिया जयंती के दिन आयोजित मिलन समारोह में वे और उनके दल के लोग राजद में शामिल होंगे। हालांकि उन्होंने आज इस बात की घोषणा भी कर दी है। 


देवेन्द्र यादव ने कहा कि आज हम राजद में शामिल होने की घोषणा करते हैं। राजद सामाजिक न्याय धर्म निरपेक्षता का सबसे बड़ी ताकत है। इस ताकत को किसी भी हालत में कमजोर नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी जी के हाथों को अब वे और मजबूत करेंगे। यह इस वक्त की मांग भी है। उन्होंने कहा तेजस्वी यादव ए टू जेड को अपनी पार्टी में जोड़ना चाहते हैं ऐसे वक्त में इस मुवमेंट को आगे बढ़ाने में मैं उनका साथ दूंगा।