तेजस्वी से महागठबंधन के नेताओं की मुलाकात, महंगाई, बेरोजगारी और जातीय जनगणना पर हुई बात

तेजस्वी से महागठबंधन के नेताओं की मुलाकात, महंगाई, बेरोजगारी और जातीय जनगणना पर हुई बात

PATNA: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व RJD नेता तेजस्वी यादव से मिलने महागठबंधन के कई नेता आज पहुंचे। सीपीआई-माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, राज्य सचिव कॉमरेड कुणाल, केडी यादव,धीरेंद्र झा सहित शीर्ष प्रतिनिधिमंडल ने बुधबार को तेजस्वी यादव से मुलाकात की। 


इस दौरान देश में व्याप्त  महंगाई, बेरोजगारी, जातीय जनगणना सहित कई ज्वलंत मुद्दों पर बातचीत हुई। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार के खिलाफ महागठबंधन के साझा कार्यक्रम पर विचार विमर्श किया। 


गौरतलब है कि आज ही जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई थी। तेजस्वी के अल्टीमेटम के बाद मिलने का समय मुख्यमंत्री की ओर से दिया गया था। जिसके बाद तेजस्वी यादव राबड़ी आवास से सीएम आवास मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंच गये। 


मुख्यमंत्री से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने बताया कि जातीय जनगणना की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री ने विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि सब लोगों की राय लेकर ही हम इस पर आगे काम करेंगे। जातीय जनगणना को लेकर सीएम नीतीश ने  यह आश्वास्त किया कि जल्द ही सब लोगों को बुलाकर सभी की राय लेकर आगे की कार्रवाई करेंगे। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर हमने पहले ही 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा था। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने हमें मिलने को बुलाया और हमने जातीय जनगणना को लेकर अपनी बातें रखी और कहा कि इस को जल्द से जल्द कराया जाए। इस पर नीतीश कुमार ने कहा है कि ऑल पार्टी मीटिंग जल्द बुलायी जाएगी और इस पर सभी पार्टियों की सहमति ली जाएगी।