तेजस्वी ने मानी PM की बात, देखिए.. कम करने लगे वजन

तेजस्वी ने मानी PM की बात, देखिए.. कम करने लगे वजन

PATNA: बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन के मौके पर 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना आए हुए थे। पटना में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी को फिट रहने का गुरु मंत्र दिया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेजस्वी को थोड़ा वजन कम करने की सलाह दी थी। पीएम मोदी के बातों का असर भी होता अब नजर आ रहा है। 


राजद नेता तेजस्वी यादव इन दिनों क्रिकेट खेलने में लगे है। अपने आवास पर ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी सहयोगियों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। क्रिकेट खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया है।


रविवार को नेता प्रतिपक्ष शरीर से पसीना बहाते दिखाई दिए। हाथ में बैट और बॉल लिए तेजस्वी यादव बैटिंग और बॉलिंग दोने करते दिखे। बैट और बाल दोनों पर हाथ आजमाया। बैटिंग के दौरान कई शॉट लगाए। बैटिंग के बाद गेंदबाजी करते भी दिखे। इस दौरान क्रिकेट में उनका साथ देने के लिए उनका ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर और माली क्रिकेटर की भूमिका में दिखे। 


क्रिकेट खेलते इस वीडियो को अपलोड करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यह लिखते हैं कि "जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए। जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है। काफ़ी लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आज़माया। यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों एवं आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों। #Cricket #Weekend #Love