तेजस्वी नहीं लेते पीके को नोटिस..कहा- हम ना प्रशांत किशोर का न्यूज देखते हैं और ना ही सुनते हैं

तेजस्वी नहीं लेते पीके को नोटिस..कहा- हम ना प्रशांत किशोर का न्यूज देखते हैं और ना ही सुनते हैं

PATNA : ईद के मौके पर आज राजद नेता तेजस्वी यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद राजद सांसद अशफाक करीम से मिलने उनके घर पर पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं ने अशफाक करीम को ईद की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस दौरान जब मीडिया ने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के संबंध में तेजस्वी यादव से सवाल किया तब उन्होंने कहा कि कौन है प्रशांत किशोर? हम ना प्रशांत किशोर का न्यूज देखते हैं और ना ही सुनते हैं।


दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पॉलिटिकल एंट्री को लेकर मीडिया ने सवाल किया था।  प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए इस बात के संकेत दिया था कि वो बिहार से नई शुरुआत करने वाले हैं। पीके ने कहा था कि वह जन सुराज के एजेंडे पर काम करना चाहते हैं। पीके के इस ट्वीट को संकेत माना गया है कि प्रशांत किशोर जल्द ही नई पॉलिटिकल पार्टी की लॉन्चिंग कर सकते हैं लेकिन इस मसले पर जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि हम प्रशांत किशोर से जुड़ा ना तो कोई न्यूज देखते हैं और ना ही सुनते हीं है। 


तेजस्वी ने कहा कि बिहार में हम ए टू जेड की पार्टी बनाएंगे। एटूजेड में सिर्फ भूमिहार और यादव ही नहीं होंगे बल्कि इसमें सब जाति के लोगों का जुटान होगा। ईद के इस पावन मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद राजद के सांसद अशफाक करीम के घर पर मिलने पहुंचे थे। दोनों नेताओं ने मिलकर उन्हें और उनके पूरे परिवार के साथ-साथ प्रदेश और देश के सभी मुस्लिम भाइयों को ईद की बधाई और शुभकामनाएं दी।