Tejasswi Prakash से अलग हो गए करण कुंद्रा! ब्रेकअप की खबरों पर नागिन ने दिया ऐसा रिएक्शन

 Tejasswi Prakash से अलग हो गए करण कुंद्रा! ब्रेकअप की खबरों पर नागिन ने दिया ऐसा रिएक्शन

DESK: टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल में से एक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा है. उनके फैंस उन्हें प्यार से ‘तेजरन’ बुलाते हैं और उनकी अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग भी है. लोग उन्हें एक साथ देखना पसंद करते है. इसी बीच दोनों की ब्रेकअप की खबर भी सामने आई.  ब्रेकअप की चर्चाएं हॉट टॉपिक बन गईं. अब तेजस्वी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.


दरअसल कुछ दिन पहले करण कुंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक शायरी साझा की थी. उस शायरी में लिखा था, "ना तेरी शान कम होती, न रुत्बा घटा होता. जो घमंड में कहा, बस वही हंस कर कहा होता." करण कुंद्रा की इस पोस्ट को लेकर लोगों ने अपना दिमाग दौड़ाना शुरू कर दिया था, कई यूजर्स ने तो एक्टर को बातें सुलझाने तक की सलाह तक दे दी. 


अब इसको लेकर तेजस्वी प्रकाश ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि करण संग अपने ब्रेकअप को लेकर साफ मना कर दिया है. उनका कहना है कि वह करण के साथ प्यार में हैं और दिन ब दिन उनका रिश्ता मजबूत होता जा रहा है. तेजस्वी ने करण संग अपनी शादी का भी हिंट दिया है. उन्होंने कहा, “मैं प्यार में हूं. मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं. मुझे लगता है कि जितना ज्यादा मैं इसके बारे में बात करूंगी, उतने ही ज्यादा लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों पर नजर लगाएंगे. शादी करना मेरी जिंदगी में बहुत जरूरी चीज है. मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी जब तक कि यह वास्तव में नहीं हो जाता.”