तेजस्वी का महंगाई पर हल्ला बोल, आम आदमी बेहाल.. और डबल इंजन की सरकार निकम्मी बैठी है

तेजस्वी का महंगाई पर हल्ला बोल, आम आदमी बेहाल.. और डबल इंजन की सरकार निकम्मी बैठी है

PATNA : देश में कमरतोड़ महंगाई को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज हल्ला बोला है। तेजस्वी यादव ने देश में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मसले पर डबल इंजन वाली सरकार को जमकर घेरा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार ने आम आदमी की जेब पर डाका डाल जीना मुहाल कर दिया है। बिहार में महंगाई से जनता त्राहिमाम कर रही है। 


महंगाई के मसले पर हल्ला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है। तेजस्वी ने लिखा है..डबल इंजन सरकार ने आम आदमी की जेब पर डाका डाल जीना मुश्किल कर दिया है। बिहार महंगाई से त्राहिमाम कर रहा है। क्या बिहार के 40 में से 39 लोकसभा सांसद एवं 4 दलों की “डबल इंजन सरकार” इतनी निकम्मी व नाक़ाबिल है कि जनता को महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से भी राहत नहीं दिला सकती? 


अपने इस ट्वीट के साथ तेजस्वी यादव ने कुछ अखबारों की खबरों को भी साझा किया है। देश में बढ़ी हुई महंगाई खाद्यान्न की कीमतों के साथ-साथ एलपीजी की कीमतों में हुई बेतहाशा वृद्धि की खबर को तेजस्वी ने साझा किया है। इसके साथ ही साथ सीमेंट, ईंट और सरिया के दाम बढ़ने के कारण निर्माण कार्य ठप होने की खबर को भी तेजस्वी ने साझा किया है। तेजस्वी ने बताया है कि कैसे दुनिया में सबसे महंगा एलपीजी सिलेंडर भारतीय खरीदते हैं।