तीन साल से लिव- इन में रह रहे बॉयफ्रैंड ने गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंका; जानिए क्या है पूरा मामला

तीन साल से लिव- इन में रह रहे बॉयफ्रैंड ने गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंका; जानिए क्या है पूरा मामला

MUZAFFARPUR : ऑनलाइन इश्क करने की चाहत तो हर किसी में किसी के अंदर होती है। हर कोई चाहता है उसे कहीं न कहीं कसी न किसी तरह प्रेमी और प्रेमिका मिल जाए। लेकिन ऑनलाइन तैयार हुआ यह रिश्ता शायद ही कभी सफल हो पता है। कभी - कभी बात शादी पर जाकर अटक जाती है तो कभी शादी के बाद तलाक जैसे हालात बनते हुए नजर आने लगते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक युवक ने ऑनलाइन अपनी गर्लफ्रेंड बनाया और उसके बाद लड़की ने अपने घर वाले को शादी के तैयार भी कर लिया। लेकिन, इस रिश्ते के तीन साल बाद जाकर प्रेमिका के सामने उसके प्रेमी का असली चेहरा सामने आया और फिर मामला कुछ और निकला। 


दरअसल, ज़िले के सरकारी बस स्टैंड में उस समय अपना तफरी मच गई जब चलती गाड़ी से एक लड़की को सड़क पर फेंक दिया और  गाड़ी में सवार लोग वहां से फरार हो गए। जिसके बाद गाड़ी से फेंकी गई लड़की को बेहोशी की हालत में मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां होश आने पर लड़की ने बताया उसे सुन सभी दंग रहे गए। 


इस लड़की ने बताया कि - तीन साल पहले  उसेसीतामढ़ी के रहने वाले दिव्यांक से फेसबुक पर फ्रेंडशिप से हुई। युवती से पहले उससे नार्मल बातचीत शुरू की। उसके बाद बातचीत दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार दिया और बात शादी तक पहुंच गई। युवती ने इसको लेकर अपने परिवार वालों को तैयार कर लिया और उसके बाद लिव- इन में रहकर पटना में  प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में लग गई। दोनों तीन साल से एकसाथ रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। लेकिन, कुछ दिन पहले लड़की को पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा देकर कई लड़कियों के साथ फेसबुक के जरिए जुड़ा हुआ है। 


इसके बाद लड़की ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। उसके बाद आए दिन प्रेमिका का अपने प्रेमी के साथ मार -पिटाई शुरू हो गई। उसके बाद बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड ने यह कहा कि उसके पापा बीमार हो गए हैं इसलिए सीतामढ़ी चलना है। ऐसे में पापा की बीमारी का नाम सुन गर्लफ्रेंड भी साथ चलने को तैयार हो गई। इसके बाद ये लोग कार के पटना से चले। तभी  मुजफ्फरपुर के इमली चट्टी सरकारी बस स्टैंड में युवक ने अपनी प्रेमिका को चलती गाड़ी से फेक फरार हो गया। जहां से स्थानीय लोगों के द्वारा लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया इमरजेंसी में इलाज के बाद होश में आने पर लड़की ने अपनी परिजनों को फोन कर पूरे मामले कि जानकारी दी।