तीन साल से खाली पड़े सुशांत सिंह राजपूत के मकान का मिला खरीदार , 1920’ की एक्ट्रेस बनाएगी अपना आशियाना

तीन साल से खाली पड़े सुशांत सिंह राजपूत के मकान का मिला खरीदार , 1920’ की एक्ट्रेस बनाएगी अपना आशियाना

DESK : साल 2020 में जब पूरा देश कोरोना से लगे लॉकडाउन की समस्याओं से जूझ रहा था तो उसे समय मुंबई से एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली खबरें निकलकर सामने आई थी। यहां बॉलीवुड का उभरता हुआ कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। खबरों की मन्नत तो एक्टर ने कथित तौर से आत्महत्या की थी। हालांकि उनकी डेथ मिस्ट्री का आज तक खुलासा नहीं हो पाया है। ऐसे में उनका वह घर जहां सुशांत सिंह राजपूत कश्यप मिला था वह पिछले 3 साल से खाली पड़ा था लेकिन अब जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के इस घर का खरीददार मिल गया है।


दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिगंबर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के खाली पड़े बंगले का खरीदार मिल गया है यह खरीदार कोई और नहीं बल्कि इसी साल तेज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ' द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा है। अदा शर्मा ने सुशांत सिंह के खाली पड़े घर को खरीद लिया है हालांकि उन्होंने इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।


मालूम हो की अदा शर्मा आखिरी बार थे केरला स्टोरी में नजर आई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर डंपर कमाई की थी फिल्म की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था अब यह एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज कमांडो में नजर आने वाली है। इसके अलावा अदा श्रेष्ठ तलपड़े की फिल्म द गेम का गिरगिट में भी नजर आएंगी।


आपको बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत का यह घर 3 साल से बिकने के लिए तैयार था लेकिन इसका कोई ग्राहक नहीं मिल रहा था कई बार सुशांत के घर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो उसके बचने के लिए डाली गई थी हालांकि साल 2021 में यह दावा किया गया था कि एक्टर का सी फैशन मुंबई वाला घर किराए पर था इस दो मंजिला घर के लिए सुशांत सिंह राजपूत हर महीने 4.5 लाख रुपए किराया दिया करते थे।