मातम में बदली नए साल की खुशियां! पिकनिक से लौट रहे तीन लड़कों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत

मातम में बदली नए साल की खुशियां! पिकनिक से लौट रहे तीन लड़कों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत

MUNGER: मुंगेर में साल के पहले दिन पिकनिक मनाकर बेगूसराय लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला। हादसे में दो लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मृतकों में एक बेगूसराय का तो दूसरा मुंगेर का रहने वाला था। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


बताया जा रहा है कि बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के ललित यादव का बेटा सोनू कुमार अपनी नयी अपाची मोटरसाइकिल से गांव के ही सुबोध कुमार का बेटा सन्नी कुमार और मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगा पार बहादुरपुर सिमरण चौधरी टोला निवासी पप्पू यादव के बेटे रजनीश कुमार के साथ पिकनिक मनाने के लिए मुंगेर आया हुआ था।


सोमवार की शाम लगभग 4 बजे तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही तीनों श्रीकृष्ण सेतु के बीच में पहुंचे पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक बाइक को रौंदते हुए फरार हो गया। हादसे में सन्नी कुमार और रजनीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।


किसी राहगीर ने घालय सोनू को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर सूचना मिलते ही मल्लीपुर और बहादुरनगर सिमरण चौधरी टोला से मृतक और घायलों के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे, सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।