तबादले से नाराज मंत्री रामसूरत राय बोले.. किसी से कोई नाराजगी नहीं, सीएम नीतीश मेरे अभिभावक हैं

तबादले से नाराज मंत्री रामसूरत राय बोले..  किसी से कोई नाराजगी नहीं, सीएम नीतीश मेरे अभिभावक हैं

PATNA : बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में तबादले को रद्द किये जाने से नाराज मंत्री रामसूरत राय नाराज ने कहा कि उन्हें नीतीश सरकार से कोई नाराजगी नहीं है. उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है और सबकुछ ठीक है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राजस्व विभाग में बड़े पैमाने पर किए गए ट्रांसफर को रद्द करने के बाद रामसूरत राय नाराज थे. खबर आई थी कि उन्होंने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मिलकर इस्तीफे की पेशकश भी कर दी थी.


रामसूरत राय ने पिछले कुछ दिनों से चल रही तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया. उन्होंने कहा कि वे किसी से नाराज नहीं हैं और इस्तीफा नहीं दिया है. ऑल इज वेल है, इसमें किसी तरह का विवाद खड़ा करने की जरूरत नहीं है. सरकार में सभी काम नियमों के दायरे में होते हैं. किसी तरह का कोई झगड़ा या विवाद नहीं है. उन्होंने सीएम नीतीश को अपना गार्जियन बताया और कहा कि ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं है.


बता दें कि राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में 30 जून को सैकड़ों पदाधिकारी और कर्मचारियों का तबादला किया गया था, जिसे बाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर रद्द कर दिया गया. तबादले के रद्द होने के बाद मंत्री रामसूरत नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा था कि अगर विभाग में मंत्री की बात नहीं चलती तो पद पर रहने का क्या मतलब.