तस्करी का नया तरीका: योगी सरकार का बोर्ड लगा बिहार आ रहे थे तस्कर, हेडलाइट के अंदर से मिली शराब

तस्करी का नया तरीका: योगी सरकार का बोर्ड लगा बिहार आ रहे थे तस्कर, हेडलाइट के अंदर से मिली शराब

GOPALGANJ: शराबबंदी है लेकिन शराब की तस्करी करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन शराब की तस्करी करने के नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं. वही होली से पहले बिहार में शराब की तस्करी बढ़ गई है. वही पुलिस लगातार कार्रवाई कर उनके मंसूबों को नाकाम कर रही है. ताजा मामला गोपालगंज से है जहां पुलिस ने 15 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. 


बता दें पुलिस ने मंगलवार को विशेष अभियान चलाया जिसमें 15 शराब तस्करों की गिरफ्तार की. उनके पास से एक इनोवा कार, एक एंबेसडर कार, तीन बाइक, एक साइकिल के साथ 177 लीटर देसी और 676 लीटर विदेशी शराब मिली. मिली जानकारी अनुसार कटेया में शराब कि तस्करी कर रही कार को जब्त की जिसपर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा है. इस कार के हेडलाइट में शराब छिपाकर लाई जा रही थी. होली की तैयारी के लिए उत्तर प्रदेश से 597 पीस विदेशी शराब गोपालगंज लाई जा रही थी. 


वही पुलिस ने इन तस्करों के मंसूबों को नाकाम कर दिया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि एक तस्कर मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के धनोज गांव निवासी अजय महतो है और दूसरा दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कबीर चंद्र का रहने वाला सुखराम महतो है.