टमाटर और फूल गोभी लदे ट्रक से 488 कार्टन विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

टमाटर और फूल गोभी लदे ट्रक से 488 कार्टन विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

ARWAL: शराबबंदी के बावजूद तस्कर अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शराब के धंधेबाज तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इस बार शराब तस्करों ने टमाटर और फूलगोभी से लदे ट्रक में शराब के कार्टन को छिपा रखा था। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वे पकड़े जाएंगे। दरअसल वाहन जांच के दौरान पुलिस ने शराब से लदे ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक के ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार किया।


मेहंदिया पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 139 थाना के मुख्य द्वार पर पुलिस अवर निरीक्षक रामनरेश राय द्वारा रोको टोको अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में औरंगाबाद की ओर से आ रही एक कंटेनर को शक के आधार पर जांच पड़ताल की गई तो भारी मात्रा में शराब की बोतले बरामद हुई।


गाड़ी की ऊपरी हिस्से में कैरेट में भारी मात्रा में टमाटर एवं  पत्ता गोभी मिला जब कि उसके अंदर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ने बताया कि पुलिस के द्वारा आने जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी  तब ही पुलिस को शक हुआ कि इसमें अवैध रूप से समान लोडेड है जहां गाड़ी को जब्त कर थाना परिसर लाया गया। 


गाड़ी के ऊपरी हिस्से में टमाटर एवं पत्ता गोभी पाया गया जबकि अंदर में 488 कार्टून इंपीरियल ब्लू कंपनी का विदेशी शराब बरामद हुआ। 4347 लीटर विदेशी शराब पुलिस ने बरामद किया है। गाड़ी के चालक एवं उप चालक को भी गिरफ्तार किया है| गिरफ्तार चालक गुरप्रीत सिंह पिता नक्षत्र सिंह, हरियाणा और खलासी महेंद्र कुमार पिता पुनाराम राजस्थान का रहने वाला बताया जाता है| पूछताछ में दोनों ने बताया कि चंडीगढ़ में से वे आ रहे हैं ट्रक को पूणियॉ ले जाना था। फिलहाल गिरफ्तार चालक एवं उप चालक से  पूछताछ की जा रही है, जीपीएस के आधार पर असली शराब माफियाओं का पता लगाने में पुलिस जुटी है|