टला बड़ा हादसा : सड़क पर उतरी ट्रेन की बोगी, जानिए क्या है पूरी बात

टला बड़ा हादसा : सड़क पर उतरी  ट्रेन की बोगी, जानिए क्या है पूरी बात

BHGALPUR : भागलपुर में रविवार की सुबह बड़ा हादसा टल गया है। यहां रेलवे यार्ड से लोडर पर लोड कर ट्रेन की बोगी को स्टेशन परिसर लाया जा रहा था। इसी दौरान लोहिया पुल पर लोडर का ब्रेक फेल हो गया और उसके बाद गाड़ी लोहिया पुल को तोड़ते हुए नीचे गिर गई। जिसके बाद पुरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, भागलपुर रेलवे यार्ड से लोडर पर लोड कर ट्रेन की बोगी को स्टेशन परिसर लाया जा रहा था। इसी दौरान लोहिया पुल पर लोडर का ब्रेक फेल हो गया और उसके बाद गाड़ी लोहिया पुल को तोड़ते हुए नीचे गिर गई। इस दौरान ट्रेन का बोगी लोहिया पुल पर गिर पड़ी। गनीमत रही की लोडर के चालक के सूझबूझ से सैकड़ों लोगों की जान बची। 


मालूम हो कि, लोहिया पुल के ठीक बगल में भागलपुर रेलवे स्टेशन है और हमेशा लोगों की भारी आवाजाही इस रास्ते से होते रहती है। मौके पर लोडर के चालक और प्रत्यक्षदर्शी से बात की जा रही है। जिले में लोहिया पुल स्टेशन चौक सब्जी बाजार के तरफ बैरिकेडिंग कर दी गई है। इतना ही नहीं आरपीएफ के सभी जवान खुद आरपीएफ इंस्पेक्टर, ट्रैफिक डीएसपी मौके पर मौजूद है।  रेलवे द्वारा दो क्रेन मंगाया जा रहा है। यह बोगी को उठाकर स्टेशन परिसर में ले जाएगी. उसके बाद यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाएगा।