T20 World Cup: भारत और इंग्लैंड के बीच आज सेमीफाइनल मैच, फाइनल में पहुंचने के लिए महामुकाबला

T20 World Cup: भारत और इंग्लैंड के बीच आज सेमीफाइनल मैच, फाइनल में पहुंचने के लिए महामुकाबला

DESK : भारत और इंग्लैंड के लिए आज का दिन बेहद ख़ास है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल तक पहुंचने के लिए दोनों टीमों को आज अग्निपरीक्षा से गुजरना है। इंडिया और इंग्लैंड के बीच आज सेमी फाइनल मैच खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में पहुंच जाएगी, जहां उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा। आज की होने वाली मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगी। 




आपको बता दें, इंडिया और इंग्लैंड के बीच महामुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। रोहित के सिपाहियों की टीम अपने ग्रुप में टॉप रहकर अंतिम चार में पहुंची है तो वहीं इंग्लैंड ने ग्रुप-1 में दूसरे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में जगह बनाया है। दोनों ही टीमों के लिए आज डु और डाई वाला मैच खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम की फाइनल में एंट्री होगी और फिर 13 नवंबर को पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेला जाएगा। 





दरअसल, कल यानी बुधवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमी फाइनल मैच खेला गया, जिसमें पाकिस्तानी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। इसके बाद टीम पाकिस्तान सीधा फाइनल में पहुंच गया। अब सबकी नज़रें आज इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल पर टिकी हुई है।