सुशील मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, TMC नेता ने बंगाल से भेजा धमकी भरा पत्र

सुशील मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, TMC नेता ने बंगाल से भेजा धमकी भरा पत्र

PATNA: पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। बीजेपी नेता व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी को जान से मारने की धमकी दी गयी है। तृणमूल कांग्रेस के नेता चंपा सोम (सोमा) ने पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान से धमकी भरा चिट्ठी भेजा है। चिट्ठी स्पीड पोस्ट से भेजी गयी है। चिट्ठी अंग्रेजी में लिखी गयी है। 


चंपा सोम ने धमकी भरे लहजे में पत्र लिखते हुए कहा है कि ‘मैं आपको सूचना दे रहा हूँ कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूँ। ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती है। तुम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पालतू कुत्ते हो। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद। मैं आपकी हत्या कर दूँगा।


पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से स्पीड पोस्ट के माध्यम से यह चिट्ठी सुशील मोदी तक पहुंची है। धमकी भरे पत्र मिलने के बाद बीजेपी नेता सुशील मोदी ने इसकी सूचना पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों को दी है। एसएसपी से इस मामले पर कार्रवाई की मांग की है। चंपा सोम (सोमा) द्वारा स्पीड पोस्ट से प्राप्त धमकी भरे पत्र में अंग्रेजी में लिखा कि ‘मैं आपको सूचना दे रहा हूँ कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूँ। ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती है। तुम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पालतू कुत्ते हो। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद। मैं आप की हत्या कर दूँगा। 


स्पीड पोस्ट से भेजे गये लिफाफे पर बाई ओर पत्र भेजने वाले का पता अंकित है। पत्र लिखने वाले ने खुद को टीएमसी का नेता बताया। जिसमें अपना पता चंपा सोम (सोमा), पोस्ट+ग्राम- रायन, जिला- पूर्वी वर्धमान,पश्चिम बंगाल 713104 लिखा है वहीं लिफाफे के दायीं ओर बीजेपी नेता सुशील मोदी, एक्स डिप्टी सीएम, रोड नं.-8A,राजेन्द्र नगर, पटना, बिहार-800016 लिखा गया है। स्पीड पोस्ट से अंग्रेजी में लिखा यह पत्र सुशील मोदी के घर पर भेजा गया है। इस पत्र में चंपा सोम (सोमा) ने अपना मोबाइल नंबर 7501620019 भी डाल रखा है। यह पत्र राजेंद्र नगर स्थित निजी आवास के पते पर प्राप्त हुआ है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सुशील मोदी ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है।