लालू प्रसाद ने मुझे मारने के लिए कराई थी तांत्रिक पूजा, 3 साल पहले कराया था विंध्याचल में अनुष्ठान

लालू प्रसाद ने मुझे मारने के लिए कराई थी तांत्रिक पूजा, 3 साल पहले कराया था विंध्याचल में अनुष्ठान

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव के बीच डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बड़ा खुलासा किया है. सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि लालू प्रसाद इतने अंधविश्वासी हैं कि उन्होंने न केवल तांत्रिक के कहने पर सफेद कुर्ता पहनना छोड़ा, बल्कि तांत्रिक शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया. उसी तांत्रिक ने विंध्याचल धाम ( मिर्जापुर) में लालू प्रसाद से तांत्रिक पूजा करायी थी. वे तीन साल पहले मुझे मारने के लिए भी तंत्रिक अनुष्ठान करा चुके हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि 2009 में पूर्ण सूर्य ग्रहण देखने तारेगना पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब ग्रहण के समय बिस्कुट खा लिये, तब अंधविश्वासी लालू प्रसाद ने कहा था कि इससे अकाल पड़ेगा. इसके विपरीत बिहार में एनडीए शासन के दौरान कृषि पैदावार बढ़ी. 

जेल जाने से बचने के लिए कराया कर्मकांड

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को जनता पर भरोसा नहीं, इसलिए वे तंत्र-मंत्र, पशुबलि और प्रेत साधना जैसे कर्मकांड कराते रहे. इसके बावजूद वे न जेल जाने से बचे. न सत्ता बचा पाये. वे अभी 14 साल जेल में ही काट सकते हैं. चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद बिहार विधानसभा चुनाव के पहले रांची के केली बंगले में जेल मैन्युअल की धज्जी उड़ाते हुए नवमी के दिन तीन बकरों की बलि देने वाले हैं. उन्हें आभास हो चुका है कि हाशिये पर पड़े कुछ दलों से गठबंधन और बड़बोले वादे पार्टी की नैया पार नहीं लगा सकते.