सुशांत के शव के पास दिखें संदिग्ध युवक-युवती, पिता के वकील ने उठाया सवाल

सुशांत के शव के पास दिखें संदिग्ध युवक-युवती, पिता के वकील ने उठाया सवाल

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद शव के बाद दो संदिग्ध युवक और युवती दिख रहे थे. जिसको लेकर सवाल उठने लगा है कि आखिर ये दोनों कौन थे. सुशांत के शव जाने के बाद दोनों गायब हो गई है. जाने के दौरान युवक के हाथ में एक बैग था जो थोड़ी देर में गायब हो गया है. 

वायरल वीडियो में मिस्ट्री गर्ल कौन थी

वीडियो देखने के बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने संदिग्ध शख्स, बैग और महिला की पहचान को लेकर सवाल उठाया है. कहा कि अगर कोई आदमी घर से कुछ लेकर जा रहा है तो वह संदिग्ध है. अगर वह किसी लड़की से बात करता है, जो बाद में गायब हो जाती है. यह बहुत ही संदिग्ध है. उसकी मुंबई पुलिस को पहचान करनी चाहिए. सवाल उठ रहा है कि जब पुलिस जांच करती हैं को कोई भी आदमी बाहरी आ जा नहीं सकता है. लेकिन ये दोनों कैसे शव के पास कैसे पहुंचे. उस दौरान जबकि मुंबई पुलिस तैनाती थी. 

युवती सुशांत के शव के आसपास दिखी है, वह ब्लू टी-शर्ट में थी. युवती सुशांत के शव के साथ एंबुलेंस तक जाते देखी गई. उसने उस संदिग्ग्ध युवक से भी बातचीत की. संदिग्ध युवक और युवती की गतिविधियां सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं. तस्वीरों में युवती परेशान दिख रही है. वह सुशांत के फ्लैट के कैंपस में अंदर जाते और गेट से बाहर निकलते भी देखी गई है. कही ऐसा तो नहीं को कोई महत्वपूर्ण साक्षय लेकर युवती और युवक फरार हो गए है.