सुशांत को बहुत MISS कर रहीं रिया, दुनिया को अलविदा कहने के 1 महीने बाद ऐसे किया याद

सुशांत को बहुत MISS कर रहीं रिया, दुनिया को अलविदा कहने के 1 महीने बाद ऐसे किया याद

DESK : बॉलीवुड  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है. सुशांत सिंह राजपूक 14 जून को  बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. जिसके बाद कई सवाल खड़े हो गए थे. इसे सुलझाने के लिए मुबंई पुलिस ने अब तक 35 लोगो से पूछताछ कर ली है. इस दौरान पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गई थी. वहीं सोशल मीडिया पर लोग रिया चक्रवर्ती को लेकर कई तरह की बातें कर रहे थे. 

वहीं सुशांत के जाने के बाद सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली रिया ने उससे दूरी बना ली है. उन्होंने न तो सुशांत के लिए कुछ पोस्ट किया था और न ही अपनी कोई वीडियो और फोटोज. लेकिन सुशांत के दुनिया को अलविदा कहने के 1 महीना आज पूरा हो गया है और रिया ने व्हाट्सएप पर अपनी डीपी  को चेंज किया है. 

रिया ने सुशांत के साथ अपनी डीपी लगाई है. जिसमें वे दोनों साथ हैं और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फोटो देखकर दोनों के साथ बिताए उनके अच्छे समय को समझा जा सकता है. इससे यह पता चलता है कि इन दिनों रिया सुशांत को बहुत मिस कर रहीं हैं.

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान रिया सुशांत के साथ ही रह रहीं थी. पुलिस को रिया ने बताया था कि  6 जून को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हुई थी और सुशांत ने बोला था कि वे कुछ समय अकेले रहना चाहते हैं, जिसके बाद वे वहां से चली गईं थी. वहीं खबर के मुताबिक दोनों इसी साल आखिर में शादी करने वाले थे. जिसे लेकर घरवालों ने भी कहा था कि सुशांत किसी लड़की से शादी करने वाला था, हालांकि घरवालों को लड़की के बारे में जानकारी नहीं थी. वहीं सुसाइड करने के पहले सुशांत ने रिया को कॉल भी किया था, लेकन वे कॉल रिसीव नहीं कर पाई थीं और दोनों की बात नहीं हो पाई थी.