सुशांत केस वाले संदीप सिंह का बिहार कनेक्शन, मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया में हुआ था जन्म

सुशांत केस वाले संदीप सिंह का बिहार कनेक्शन, मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया में हुआ था जन्म

DESK : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अचानक से सुर्खियों में आए संदीप सिंह का बिहार कनेक्शन अब पक्के तौर पर सामने आ चुका है। संदीप सिंह को सुशांत का दोस्त बताया जा रहा है और फिलहाल सीबीआई की रडार पर है। लेकिन संदीप सिंह को लेकर जो नई जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक उस संदीप का जन्म मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया में हुआ था। 


संदीप सिंह की मां मुजफ्फरपुर क्षेत्र रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान में रहा करती थी और यही संदीप सिंह का जन्म हुआ था। 90 के दशक में संदीप की मां ममता शहर छोड़ कर चली गई और वह मुंबई में जा बसी। संदीप सिंह की शुरुआती पढ़ाई पटना के एक स्कूल में हुई है। चतुर्भुज स्थान में संदीप के परिवार को जानने वाले लोगों के मुताबिक उसकी मां ममता तीन भाई बहन थे। ममता के एक भाई और एक बहन अभी भी मुजफ्फरपुर में ही रहते हैं। 90 के दशक में ममता के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद उसने बिहार को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 


मुंबई में रहने के दौरान ही संदीप सिंह ने अपने कांटेक्ट बॉलीवुड में बनाए और 4 साल पहले उसने अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला। संदीप सिंह अब तक चार फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुका है। बताया जा रहा है कि संदीप सिंह की मुलाकात सुशांत से रिया चक्रवर्ती ने ही कराई थी। संदीप रिया के करीबी लोगों में गिना जाता है और सुशांत की मौत के बाद अचानक से वह इस मामले में सक्रिय हुआ था। 90 के दशक में ममता ने जब मुजफ्फरपुर को अलविदा किया था तब उस पर कातिलाना हमला हुआ था। जमीन के एक विवाद में ममता को गोली मारी गई थी लेकिन वह बाल-बाल बच गई थी। साल 2000 और 2001 के दौरान ममता मुंबई से मुजफ्फरपुर वापस आई थी और मुजफ्फरपुर के अपने मकान को बेच कर वापस मुंबई चली गई थी। संदीप सिंह सुल्तान केस में एक सस्पेंस पिन बना हुआ है और जब तक सीबीआई इस मामले से पर्दा नहीं उठाती है तब तक बहुत सारी बातें साफ नहीं हो पाएंगी।