सुशांत केस की सीबीआई जांच के बाद आयी प्रतिक्रिया, सभी राजनीतिक दलों ने किया स्वागत

सुशांत केस की सीबीआई जांच के बाद आयी प्रतिक्रिया, सभी राजनीतिक दलों ने किया स्वागत

PATNA : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी जाने के बाद सभी राजनीतिक दलों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि इससे सुशांत के परिवार को न्याय मिल पाएगा। साथ ही साथ देशभर में सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों प्रशंसकों को भी इस बात की उम्मीद जगी है कि अब उनके स्टार के मामले में सच्चाई सामने आ जाएगी। 


उधर जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर जिससे ठोस जांच की शुरुआत हुई थी उसे सुप्रीम कोर्ट ने अब अंतिम मुहर लगा दी है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए यह कहा है कि सुशांत के मामले में अब हकीकत नहीं छिप पाएगी। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। 


राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से अब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उधर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक झा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संदेह भरी स्थिति है और सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद अगर सीबीआई इस मामले में सच्चाई सामने लाती है तो यह उनके परिवार के लिए राहत भरी खबर होगी।