सुशासन की सरकार पर सवाल ! बाइक सवार अपराधियों ने कातिब समेत दो लोगों पर की फायरिंग, पांच गोली लगने के बाद पहुंचा हॉस्पिटल

सुशासन की सरकार पर सवाल ! बाइक सवार अपराधियों ने कातिब समेत दो लोगों पर की फायरिंग, पांच गोली लगने के बाद पहुंचा हॉस्पिटल

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रशासन का खौफ कम होता नजर आ रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आया है। जहां बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार दो लोगों को गोलियों से भून डाला है।


मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर के अहियापुर में  पुलिस की गश्ती व्यवस्था में सेंध लगाते हुए बेखौफ बदमाशों ने मेडिकल फोरलेन संगम घाट के समीप बाइक सवार दो लोगों को गोलियों से भून दिया। इसमें न्यू जीरोमाइल के अंजनी कुमार सिंह को पेट समेत अन्य जगहों पर पांच गोलियां लगी हैं। वहीं, उनके साथ बाइक पर बैठे अखाड़ाघाट नाजिरपुर के विकास कुमार सिंह को दो गोलियां मारी गई हैं। हालांकि, गोली लगने के बाद भी अंजनी ने आस नहीं छोड़ी और बाइक चलाते हुए हॉस्पिटल पहुंचे। 


बताया जा रहा है कि, अंजनी मेडिकल फोरलेन स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल से सटे अपने प्लाट पर से कुछ लोगों से बातचीत कर विकास के साथ बाइक से घर के निकले। इसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने दोनों को निशाना बनाते हुए इनके ऊपर  ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें अंजनी व विकास को गोलियां लग गई। ऐसा कहा जा रहा है कि भूमि विवाद व रंजिश में गोली मारी गई है। हालांकि, लूटपाट की आशंका की बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है। 


वहीं, इस मामले को लेकर नगर डीएसपी राघव दयाल व अहियापुर थानाध्यक्ष निजी अस्पताल पहुंचकर घायलों से पूछताछ की। चिकित्सकों द्वारा इलाज किए जाने के कारण घायलों का बयान दर्ज नहीं हो सका। जानकारी के आधार पर पुलिस पदाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। वहां पर कई जगहों पर खून गिरे मिले हैं। जांच में पता चला कि कातिब का भी उसी इलाके में अस्पताल बन रहा है। आशंका जताई जा रही कि रंजिश में ही दोनों को निशाना बनाया गया हैं।