सुर्खियों में ममता के MLA: झुलसा देने वाली गर्मी में गरीबों के बीच बांटे कंबल, विधायक का वीडियो हुआ वायरल

सुर्खियों में ममता के MLA: झुलसा देने वाली गर्मी में गरीबों के बीच बांटे कंबल, विधायक का वीडियो हुआ वायरल

DESK: राजनीति में अपना चेहरा चमकाने के लिए सियासी दलों के नेता अजब-गजब कारनाने करते रहते हैं। नेता जी हर वह काम करते हैं जिससे जनता के बीच उनकी अच्छी छवि बनी रहे। लोगों को रिझाने के लिए पश्चिम बंगाल के एक नेता ने ऐसा काम कर दिया कि उसकी खूब चर्चा हो रही है। झूलसाने वाले इस भीषण गर्मी ने नेता जी जनता के बीच कंबल वितरण करते नजर आए हैं।


दरअसल, पश्चिम बंगाल में इन दिनों झूलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है। भीषण गर्मी और हिटवेव से पूरा पश्चिम बंगाल त्राहिमाम कर रहा है। इसी बीच नादिया जिले से एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया है। यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के एक विधायक गरीबों के बीच कंबल बांटते नजर आए हैं। इस भीषण गर्मी में कंबल वितरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो नादिया जिले के करीमपुर का है। वीडियो में टीएमसी के विधायक विमलेंदु सिंह रॉय गरीबों के बीच कंबल बांटने दिख रहे हैं। जब विधायक से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने अजीब दलील दी। टीएमसी विधायक ने कहा कि ईद से पहले गरीबों के बीच कपड़ों का वितरण करना था। जिन कपड़ों को बांट रहे थे उसमें कपड़ों में थे, लिहाजा उन्हें भी बांट दिया।


बता दें कि देश के कई राज्य भीषण गर्मी और हिटवेव की चपेट में हैं। देश के अधिकांश हिस्सों में गर्मी कहर बनकर टूट रही है। पिछले दिनों मौसम विभाग ने पश्चिमी बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेष और पुडुचेरी के यानम में हीटवेव का अलर्ट जारी किया था। कई शहरों में तापमान 40 के पार पहुंच गया है। पश्चिम बंगाल की सरकार ने पूरे राज्य में स्कूल-कॉलेज को एक हफ्ते तक बंद रखने का निर्देश दिया था, इसी बीच विधायक की कंबल का वितरण कर रहे थे।