Supaul News: कोसी नदी में पलटी लोगों से भरी नाव, हादसे के वक्त क्षमता से अधिक ग्रामीण थे सवार

Supaul News: कोसी नदी में पलटी लोगों से भरी नाव, हादसे के वक्त क्षमता से अधिक ग्रामीण थे सवार

SUPAUL: बड़ी खबर सुपौल से आ रही है, जहां कोसी नदी में लोगों से भरी नाव पलट गई है। हादसे के वक्त नाव पर क्षमता से अधिक लोग सवार थे। भार अधिक होने के कारण नाव अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई। किशनपुर थाना क्षेत्र के पिरगंज ठाड़ी धत्ता के पास यह हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची आपदा मत्र की टीम रेस्क्यू में जुट गई है।


दरअसल, किसनपुर थाना क्षेत्र के बाढ़ की चपेट में आने से पीरगंज से दुबियाही जाने वाली सड़क बाढ़ के पानी में बह चुकी है। जिसके कारण क्षेत्र के लोग नाव के जरिए आवागम कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह करीब 20 लोग छोटी नाव पर सवार होकर नदी पार कर रहे थे, तभी नाव अनियंत्रित होकर कोसी नदी में पलट गई। हादसे के बाद नाव सवार लोगों में चीफ पुकार मच गई।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची आपदा मित्र की टीम ने सभी लोगों को सुरक्षित पानी से बाहर निकाला और एक बड़ा हादसा आज होते-होते टल गया। हादसे में किसी तरह की कोई जान-माल की क्षति नहीं हुई है। मौके पर स्थानीय पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची है और हालात का जायजा लिया है। अधिकारियों ने बताया कि नाव पर क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण यह हादसा हुआ है।