सुबोधकांत सहाय का विवादित बयान, कहा-मोदी हिटलर की राह चलेगा तब हिटलर की मौत मरेगा

सुबोधकांत सहाय का विवादित बयान, कहा-मोदी हिटलर की राह चलेगा तब हिटलर की मौत मरेगा

DESK: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ देशभर में विरोध-प्रदर्शन जारी है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने आज दिल्ली में हल्ला बोला। जंतर-मंतर पर आयोजित सत्याग्रह में कांग्रेस के कई वरीय नेताओं ने अपनी-अपनी बातें रखी। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला भी बोला। इस मौके पर भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी जंतर मंतर पर मौजूद थे। कांग्रेस के वरीय नेता सुबोधकांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला। सुबोधकांत सराय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर तक कह दिया। बात यही नहीं रूकी सुबोध कांत ने यह भी कह दिया कि मोदी हिटलर की राह चलेगा तब हिटलर की मौत मरेगा। 


हमारे नेता राहुल गांधी को मोदी गीदड़ भभकी से डराना चाहता है। झारखंड में हमारी सरकार है वहां हर दिन रेड चल रहा है हेमंत सोरेन को फंसाने का काम किया जा रहा है। सुबोधकांत सहाय ने कहा कि भाजपा लूटेरों की सरकार है। मोदी मदारी के रूप में आकर पूरी तरह से तानाशाही के रूप में आ गया है। 


मुझे तो लगता है मोदी ने हिटलर का सारा इतिहास पार कर लिया है। हिटलर ने भी सेना के बीच में एक संस्था बनाया था जिसका नाम खाकी था। सुबोधकांत सहाय ने कहा कि मोदी हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा यह याद रख लो मोदी यह देश कांग्रेस पार्टी शहीदों की परंपरा की पार्टी है। 


हम सत्याग्रही है और सत्याग्रह से बड़ा कोई औजार नहीं है। हम 2024 में मोदी को उखाड़ फेंकेंगे और देश की रक्षा करेंगे। सुबोधकांत सहाय ने कहा कि 2024 में राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।