स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले लड़के और लड़कियां

स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले लड़के और लड़कियां

DESK: लॉकडाउन खत्म होने के बाद वीवीआईपी एरिया में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का धंधा तेजी से शुरू हो गया है. पुलिस ने गुरूग्राम में चल रहे एक स्पा सेंटर पर जब छापेमारी की तो पुलिस के होश उड़ गए. यहां पर स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. 

6 लड़कियों और 2 लड़कों को पकड़ा

गुरुग्राम सेक्टर-14 स्पा सेंटर में छापेमारी कर पुलिस ने 6 लड़कियों और 2 लड़कों को पकड़ा है. इसमें से छापेमारी के दौरान लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में थे. पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन पुलिस के आगे इनकी एक न चली और सभी को पुलिस पकड़कर थाने लाई. 

ग्राहक बन पहुंची पुलिस

सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी होने के बाद पुलिस ने छापेमारी करने से पहले एक जवान सादे लिबास में ग्राहक बनकर गया. इसके बाद फाइनल होने के बाद बाहर खड़ी पुलिस को मैसेज किया. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दी. स्पा का मैनेजर पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. पुलिस ने उससे गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच भी कई शहरों में सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आ चुका है. जिसमें एक हाई प्रोफाइल मामला जमेशदपुर में सामने आया था. इसके अलावे कुछ दिन पहले ही रांची में सेक्स रैकेट चलाने वाले मास्टर माइंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वह लॉकडाउन में घर पर लड़कियों को भेजता था. उसके संपर्क में कई शहरों की करीब 1 हजार लड़कियां थी. इस धंधे से मास्टर माइंड करोड़ों रुपए कमा चुका है.