सोशल मीडिया पर बंदूक के साथ फोटो डालना युवक को पड़ा भारी, वायरल होने के बाद पहुंच गया हवालात

सोशल मीडिया पर बंदूक के साथ फोटो डालना युवक को पड़ा भारी, वायरल होने के बाद पहुंच गया हवालात

GOPALGANJ: कुछ लोग अपना फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते है ताकि लाइक शेयर मिलता रहे। इसी चक्कर में कुछ लोग ऐसा फोटो भी डाल देते है जो उनके लिए बड़ी आफत बनकर सामने आती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज में देखने को मिला।


जहां एक युवक ने बंदूक के साथ अपना फोटो लिया और उसे सोशल मीडिया पर डालकर भौकाल टाईट करने लगा। उसे लगा कि इस फोटो को देखने के बाद लोग थोड़ा उससे डरकर रहेंगे। लोगों में दहशत फैलाने के लिए उसने इस तरह का फोटो सोशल मीडिया पर डाला था लेकिन उसकी यह सोच उल्टी पड़ गयी। आज वह युवक सलाखों के पीछे हैं।  


यह तस्वीर गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के उचका गांव निवासी सौरभ कुमार उर्फ कुंदन सिंह की है। इस तस्वीर में वह कार की अगली सीट पर बैठा है और हाथ में बंदूक लिये हुए है। सोशल मीडिया पर भौकाल टाइट करने के लिए उसने इस तस्वीर को अपलोड किया था। उसे नहीं पता था कि इस फोटो के चक्कर में वह जेल चला जाएगा। जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब पुलिस की नजर इस फोटोग्राफ्स पर गई। जिसके बाद पुलिस इस युवक की तलाश में जुट गयी। 


आखिरकार पुलिस को युवक को पकड़ने में सफलता मिल गयी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और उसके पास उस बंदूक को भी बरामद कर लिया जिसे लेकर उसने अपनी तस्वीर बनाई थी। कुंदन सिंह की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को उसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया। जिस बंदूक के साथ युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई वो लाइसेंसी बंदूक युवक के परिवार के एक सदस्य के नाम पर है जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। बंदूक के लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई में पुलिस जुटी है।


 इस फोटो को देखकर लोग डरे और इलाके में उसके प्रति लोगों में दहशत बनी रही इसे लेकर उसने यह फोटो अपलोड किया था लेकिन उसका यह कदम उसे जेल तक ले गया। आज वह अपनी इस करतूत पर आंसू बहा रहा है। कुंदन सिंह की गिरफ्तारी के बाद अन्य युवकों में यह मैसेज गया है कि इस तरह की तस्वीर वो सोशल मीडिया में अपलोड नहीं करें नहीं तो कुंदन सिंह की तरह उनकी जगह भी जेल खाने में होगी।