सीवान में 500 रुपये के लिए मर्डर, बकाया रुपया मांगने पर दुकानदार को चाकुओं से गोदा

सीवान में 500 रुपये के लिए मर्डर, बकाया रुपया मांगने पर दुकानदार को चाकुओं से गोदा

SIWAN : सीवान में महज 500 रुपये के लिए एक मुर्गा दुकानदार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगों पर लगा है. 

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के नाथू मोर बाजार की है. मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के कौड़ी तख्त गांव के रहने वाले मुर्गा दुकानदार जाकिर हुसैन के रुप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जाकिर हर दिन की तरह गुरुवार की रात भी अपने दुकान में मुर्गा बेच रहा था, तभी पड़ोस के कुछ लोग आए और मुर्गा लेने की बात कही. 

इसपर जाकिर ने कहा कि पहले का 500 रुपये बकाया है उसे देने पर ही वह मुर्गा देगा. इसी बात को लेकर दुकानदार और मुर्गा लेने आए लोगों के बीच बहस होने लगी. तभी उनलोगों ने जाकिर पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई.  हत्या की वारदात के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया. वहीं  हत्या के आरोपी मुन्ना साह को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जो भी आरोपी होंगे उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.