सीतामढ़ी में मॉब लिंचिंग : रंगदारी मांगने पहुंचे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

सीतामढ़ी में मॉब लिंचिंग : रंगदारी मांगने पहुंचे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

SITAMARHI : इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी से आ रही है, जहां रंगदारी मांगने पहुंचे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

घटना सोनबरसा थाना इलाके के मयूरबा गांव की है. जहां रंगदारी मांगने आये दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. दोनों अपराधी की पहचान सोनबरसा के रहने वाले सूरज दास पिता वसंत बैठा  तथा दूसरा सोनू पिता राम सृष्ट पासवान के रुप में की गई है. अपराधियों के पास से  2 गोली और एक देसी कट्टा बरामद किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  मयूरबा गांव निवासी होमगार्ड के जवान उपेंद्र यादव से हथियार के बल पर दो अपराधी रंगदारी मांगने पहुंचे थे. उपेंद्र ने जब रंगदारी देने से मना कर दिया तो अपराधियों ने हथियार से उपेंद्र यादव को मारने की कोशिश की.  तब उपेंद्र यादव ने शोर मचाना शुरू कर दिया.  जिसके बाद मौके पर सैकड़ों की संंख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गये और दोनों अपराधियों को पीटना शुरू कर दिया. 

स्थानीय लोगों ने बाताया कि दोनों अपराधियों ने फायरिंग भी की, लेकिन ग्रामीणों ने नहीं छोड़ा और बेरहमी से पिटाई की,जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक अपराधी की पहचान की जा रही है. बताया जा रहा है कि उपेंद्र यादव का कारोबार भी है. चार दिन पहले ही उनसे रंगदारी मांगी गई थी, उसे लेकर ही दोनों अपराधी आज जवान को धमकाने पहुंचे थे.