सिरफिरे दूल्हे ने जयमाल के दौरान कर दिया बड़ा कांड: दुल्हन को ही स्टेज से उठा कर फेंका, जयमाला को तोड़कर निकल भागा

सिरफिरे दूल्हे ने जयमाल के दौरान कर दिया बड़ा कांड: दुल्हन को ही स्टेज से उठा कर फेंका, जयमाला को तोड़कर निकल भागा

PATNA: शादी-ब्याह में विवाद की खबरें आती रहती हैं. लेकिन एक दूल्हे ने जयमाल के दौरान ही ऐसा कांड कर दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. उसने जयमाल के दौरान स्टेज पर खड़ी दुल्हन को ही उठाकर नीचे फेंक दिया. दुल्हन को काफी चोट आयी है और वह बेहोश है. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


पहले जयमाला तोड़ी और फिर दुल्हन को फेंका

मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का है. मामला कन्नौज जिले का है. कन्नौज में इटावा के एक कस्बे से बारात आई थी. बारातियों के स्वागत के बाद जयमाल की तैयारी होने लगी. दूल्हा स्टेज पर आ गया और दुल्हन का इंतजार करने लगा. कुछ देर बाद दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ स्टेज पर आ गयी. लोग जयमाल का इंतजार कर रहे थे लेकिन इसी बीच दुल्हे ने ड्रामा शुरू कर दिया.


दूल्हे ने स्टेज पर जयमाल के दौरान ही हंगामा करना शुरू कर दिया. वह बार-बार कहे जा रहा था कि उसे दहेज में एसी नहीं दिया गया है. जबकि लड़की वालों ने उसे एसी देने का वादा किया था. सनक पर उतरे दूल्हे ने पहले जयमाला को ही तोड़ डाला. उसने न सिर्फ अपना बल्कि दुल्हन के हाथों के भी माला छीन कर तोड़ डाला. उसके बाद दुल्हे ने जो कांड किया उसे देखकर वहां मौजूद सारे लोग हतप्रभ रह गये. दूल्हे ने दुल्हन को उठाया औऱ उसे मंच से नीचे फेंक दिया. 


स्टेज से फेंकी गयी दुल्हन नीचे गिर कर बेहोश हो गई. उसकी खराब हालत देख कर परिजन आनन-फानन में पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. दुल्हन की गंभीर हालत को देख कर डॉक्टरों ने उसे बड़े अस्पताल में ले जाने को कहा. परिजनों ने दुल्हन को कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. 


नशे में धुत्त था दूल्हा

दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे ने शराब पीकर रखी थी और वह नशे में धुत्त था. दुल्हन को स्टेज से नीचे फेंकने के बाद वह उतरा और कार पर बैठ कर निकल गया. दुल्हन के पिता ने बताया कि बेटी की शादी में तय हुई बात के  मुताबिक उन्होंने 10 लाख नगद, एक कार और दहेज का सारा सामान दिया था. लेकिन दुल्हे का दहेज के लिए लालच लगातार बढ़ता चला गया. दुल्हन के पिता ने कहा कि बेटी के ठीक हो जाने के बाद शादी के सिलसिले में उससे बात करेंगे. अगर वह राजी हुई तब ही शादी करेंगे. हालांकि मामले की शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है. स्थानीय थानेदार देवेश कुमार ने बताया कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई करेगी.