कटिहार में शिक्षिका की निर्मम हत्या करने वाला प्रेमी हलचल राय पूर्णिया से गिरफ्तार, एक महीने से था फरार

कटिहार में शिक्षिका की निर्मम हत्या करने वाला प्रेमी हलचल राय पूर्णिया से गिरफ्तार, एक महीने से था फरार

KATIHAR: कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र के पकड़िया प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका यशोदा को विद्यालय जाने के क्रम में घात लगाए आरोपी प्रेमी हलचल राय ने चाकू गोदकर और पेट्रोल छिड़क कर आग लगाकर निर्मम हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हलचल राय फरार चल रहा था। कटिहार पुलिस के लिए आरोपी हलचल राय की गिरफ्तारी एक चुनौती थी इसके लिए कटिहार आरक्षी अधीक्षक जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था। 


आखिरकार शिक्षिका की हत्या के एक महीने बाद कटिहार पुलिस ने हत्यारे हलचल राय को पूर्णिया के डगरूआ से गिरफ्तार कर लिया गया। कटिहार सदर अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि आरोपी हत्यारा शिक्षिका यशोदा का प्रेमी था और शादी के बाद मृत शिक्षिका यशोदा ने हत्यारे हलचल राय से बातचीत बंद कर दी थी और इसी बात से गुस्साए हलचल राय ने यशोदा की निर्मम हत्या कर दी थी। 


वही आरोपी हलचल राय के द्वारा शिक्षिका की हत्या के बाद उसके श्राद्ध कर्म करते हुए का विजुअल सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जिसके बाद कटिहार पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हुए थे कि हत्यारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बाबत भी कटिहार एसडीपीओ ने बताया कि हत्यारे द्वारा जो वीडियो वायरल किया गया था वह श्राद्ध का वीडियो एक साल पहले का है। जब आरोपी की मृतका के साथ संबंध अच्छे नहीं थे और उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था। फिलहाल कटिहार पुलिस ने तमाम गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी हत्यारे प्रेमी हलचल राय को गिरफ्तार कर लिया और उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।