सुबह-सुबह सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, एक ही कार में सवार हो विंध्याचल से लौट रहे थे सात लोग

सुबह-सुबह सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, एक ही कार में सवार हो विंध्याचल से लौट रहे थे सात लोग

ARA : बिहार के अंदर सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है। ऐसे में बढ़ते सड़क हादसों को देखते हुए जगह -जगह पर लोगों को जागरूक करने की कोशिश भी की जा रही है। इसके बाद राज्य के अंदर तेज रफ़्तार का कहर बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भोजपुर से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, भोजपुर के गजराजगंज थान के बीबीगंज पुल के पास सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है. उस गाड़ी में 7 लोग सवार थे जिसमें 3 पुरुष और 2 महिला की मौत हो गई है। इस घटना के बाद आस पास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया है। यह हादसा कैसे हुए फिलहाल इसकी जानकारी ली जा रही है। इसके साथ ही मृतक की पहचान भी जुटाने की कोशिश की जा रही है।


बताया जा रहा है कि, यह घटना सुबह -सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर हुई है। यह सभी लोग विंध्याचल से आ रहे थे उसी दौरान कार बीबीगंज पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई और कार सवार 7 लोगों में से पांच लोगों की मौत हो गई ,जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल है। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। फिलहाल, घटना की जानकारी नजदीकी थाने की पुलिस को दे दी गई है। 


जानकारी के अनुसार मृतकों में अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियां गांव निवासी 56 वर्षीय भूप नारायण पाठक,उनकी 50 वर्षीया पत्नी रेणु देवी,28 वर्षीय पुत्र विपुल पाठक, 25 वर्षीया पुत्री अर्पिता पाठक एवं 3 वर्षीय पोता हर्ष पाठक शामिल है। जबकि ज़ख्मियों में उनकी 25 वर्षीया बहू मधु देवी एवं 4 वर्षीया पोती बेली कुमारी शामिल है एवं दोनों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। भूप नारायण पाठक पूरे परिवार के साथ वर्तमान में पटना जिला के रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ स्थित अपर्णा कॉलोनी में रहते थे एवं धूप नारायण पाठक व उनका पुत्र विपुल पाठक मंदिर एवं घरों में जाकर पूजा पाठ करने का काम करते थे।