शूटिंग के दौरान सनी लियॉन को लगी चोट, दर्द के मारे रोने लगी एक्ट्रेस

शूटिंग के दौरान सनी लियॉन को लगी चोट, दर्द के मारे रोने लगी एक्ट्रेस

DESK: बॉलीवुड स्टार्स एक सफल और रियल फिल्म बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते है। कई एक्शन सीन ऐसे भी होते हैं जिनके लिए एक्टर, एक्ट्रेस अपनी जान जोखिम में डालकर शूटिंग करते है हालांकि शूटिंग के दौरान एक्टर्स की सेफ्टी का अच्छे से ध्यान भी रखा जाता है। इसके बावजूद एक्टर्स कई बार हादसों के शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा एक्ट्रेस सनी लियॉन के साथ हुआ है।


दरअसल, सनी लियॉनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कोटेशन गैंग' की शूटिंग कर रही है। जिसका ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया है। मंगलवार को सनी लियॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियों में दिख रहा है कि सनी के पैर में जोट लगी हैं और उनके अंगूठे से खून निकल रहा है। हालांकि सनी लियोन को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। ऐसे में उनकी टीम स्प्रे कर उनका इलाज करती दिखाई दे रही है। वीडियो में सनी फिल्म के गेटअप में नजर आ रही हैं। 


सनी लियॉन की फिल्म 'कोटेशन गैंग' का ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ था। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नजर आएगें। फिल्म की कहानी गैंगवॉर के आसपास घूम रही है। ऐसा लग रहा है कि कहानी अलग- अलग गैंग्स का है जो मुंबई, चेन्नई और कश्मीर में फैले हुए हैं। 'कोटेशन गैंग' तमिल फिल्म है जिसे अपनी ऑरिजिनल भाषा के साथ-साथ हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।