शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण का समय बदला, अब इस वक्त लेटर सौपेंगे सीएम नीतीश

शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण का समय बदला, अब इस वक्त लेटर सौपेंगे सीएम नीतीश

PATNA: बिहार में दूसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया संपन्न होने के बाद आगामी 13 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवनियुक्त शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण करने वाले हैं। गांधी मैदान में नियुक्त पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक नियुक्ति पत्र वितरण का समय बदल दिया गया है।


दरअसल, बिहार में पहले चरण की शिक्षक नियुक्ति संपन्न होने के बाद बीपीएससी ने शिक्षकों की बहाली के लिए दूसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया को संपन्न कर लिया है। नतीजे आने के साथ ही शिक्षा विभाग ने शिक्षकों की ट्रेनिंग शुरू कर दी और शिक्षकों के बीच स्कूलों का भी आवंटन कर दिया गया। पहले चरण की तरह ही दूसरे चरण के नवनियुक्त शिक्षकों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी 13 जनवरी को नियुक्ति पत्र का वितरण करेंगे।


गांधी मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करीब 25 हजार शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र बांटेंगे। पहले दोपहर तीन बजे से नियुक्ति पत्र का वितरण होना था लेकिन अब उसे बदल दिया गया है। अब दोपहर 12 बजे से नियुक्ति पत्र वितरण शुरू हो जाएगा। विभिन्न जिलों से आए नवनियुक्त शिक्षकों को मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र सौपेंगे। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं।