Shehzada Trailer: शाहरुख खान के पठान के बाद, बुर्ज खलीफा पर दिखा कार्तिक आर्यन का शहजादा

Shehzada Trailer:  शाहरुख खान के पठान के बाद, बुर्ज खलीफा पर दिखा कार्तिक आर्यन का शहजादा

DESK: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म शहजादा 17 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन में एक्टर ने कोई कमी नहीं छोड़ा है। वो जोरो- शोरो से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। एक्टर के कड़े मेहनत का नतीजा यह निकला कि फिल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले शहजादा फिल्म के ट्रेलर को दुनिया के सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर चलाया गया है। 


दरअसल, बॉलीवुड के चर्चित एक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म शहजादा के रिलीज होने में एक ही दिन बचा है। वहीं एक्टर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक्टर के कोशिशों का नतीजा यह निकला कि शाहरुख खान के फिल्म पठान के जैसे ही शहजादा फिल्म के ट्रेलर को भी दुनिया के सबसे बड़ी इमारत पर देखी गई। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में शहजादा फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर चलता दिखाई दे रहा है। साथ ही इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि उस वक्त बड़ी संख्या में कार्तिक के फैंस वहां मौजुद थे। जो कि वी लव यू कार्तिक चिल्ला कर एक्टर का स्पोर्ट कर रहे हैं। वीडियों में फैंस के साथ- साथ कार्तिक के चेहरे पर भी खुशी और उत्साह साफ तौर पर देखा जा रहा है। 


बता दें कि, इसके पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान के ट्रेलर को दुनिया के सबसे बड़ी इमारत पर रिलीज किया गया था। जिसे देख कर सभी फैंस अत्यधिक उत्साहित थे। ऐसे में कुछ लोगों का कहना है कि कार्तिक आर्यन को शाहरुख खान के समान ही सम्मान दिया गया है, तो वहीं कुछ का कहना है कि कार्तिक भी शाहरुख खान के रास्ते पर निकल गए हैं। वहीं  कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' 2020 की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलू' की हिंदी रीमेक है। इस ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन, परेश रावल, रोनित रॉय, मनीषा कोइराला ने अभिनय किया है।