शराबबंदी की शपथ के बीच दो लोगों की संदिग्ध मौत, शराब से मौत की आशंका

शराबबंदी की शपथ के बीच दो लोगों की संदिग्ध मौत, शराब से मौत की आशंका

VAISHALI : शुक्रवार को नशा मुक्ति दिवस के मौके पर एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर राज्य भर में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए लोग शपथ ले रहे थे. तो वहीं दूसरी तरफ से वैशाली के महुआ में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि दोनों की मौत शराब पीने की वजह से हुई है. महुआ थाना इलाके के दक्षिणी सिंघाड़ा पंचायत के भरतपुर वार्ड में दो लोगों की मौत के बाद शुक्रवार को सनसनी फैल गई.


स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भरतपुर सिंघाड़ा गांव के रहने वाले 55 साल के नवल सिंह और 48 साल के देव आनंद साहनी की मौत हो गई. दोनों को एक रात पहले से सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही थी. मौत के बाद परिजनों ने आनन-फानन में उनकी डेडबॉडी भरतपुर घाट पर ले जाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया. इस घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.


संदिग्ध परिस्थितियों में दो लोगों की मौत की जानकारी मिलने के बाद महुआ थाने की पुलिस से गांव में पहुंची है. महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी के नेतृत्व में पहुंची टीम में एक डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. देव आनंद साहनी का अंतिम संस्कार नहीं किया जा सका था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा की मौत की वजह क्या रही?