शराब खरीदने के लिए सड़कों पर घूम रही है बिहार पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला...

शराब खरीदने के लिए सड़कों पर घूम रही है बिहार पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला...

BHAGALPUR : होली को देखते हुए शराब तस्कर एक्टिव हो गए हैं. लेकिन पुलिस भी तू डाल-डाल मैं पात-पात के तर्ज पर शराब तस्करों को पकड़ने में जुटी है. अब भागलपुर में पुलिस शराब तस्करों पर लगाम लगाने के लिए शराब खरीदार बनकर सड़कों पर घूम रही है. 

पुलिस के साथ ही साथ उत्पाद अधिकारी शहर में शराब के ग्राहक बन कर घूम रह हैं और शराब डिलीवरी करने वाले लड़कों की पहचान कर रहे है. उनसे यह पता किया जा रहा है कि शराब की तस्करी के पीछे मुख्य रुप से कौन-कौन काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं शराब को लेकर मुख्यालय थाना स्तर पर भी नजर रखे हुए हैं. 

शराब से जुड़ी सारी जानकारी एकजुट की जा रही है और किस थाने में शराब बेची जा रही है, इसका आंकड़ा भी एकत्र किया जा रहा है. यदि प्रमाण मिल जाता है तो सीधे थाना प्रभारी को नाप दिया जाएगा. 

लोकल अधिकारी को शराब तस्कर पहचाने हैं इसलिए दूसरे जिले से उत्पाद विभाग के अधिकारी यहां पहुंच गए हैं और वे सीधे मुख्यालय को अपना रिपोर्ट देंगे. अधिकारी लगातार शराब मंगा रहे हैं और तस्कर की जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं. ऐसे लोगों की लिस्ट अधिकारियों के पास है और इनकी रेकी जारी है. ऐसे तस्कर के घर पर मुख्यालय से सीधे टीम आकर छापेमारी करगी. वहीं शहर में किस जिले से अधिकारी आये हैं, इसकी जानकारी उत्पाद विभाग को भी नहीं है. नदी और दियारा इलाके में खास नजर रखी जा रही है. बिहार की सीमा से सटे दूसरे राज्यों के दुकानों पर भी नजर रखी जा रही है.