Sidharth Kiara Wedding: शादी के बाद दिल्ली लौटे कियारा और सिद्धार्थ, होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

Sidharth Kiara Wedding: शादी के बाद दिल्ली लौटे कियारा और सिद्धार्थ, होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

DESK: सिद्धार्थ -कियारा अब सात जन्मों के साथी बन चुके हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने सात फरवरी को सात फेरे लेकर अपने रिश्ते को नया नाम दिया। शादी के बाद दोनों कपल ने अपनी फोटो पोस्ट कर एक बड़ा ही प्यारा सा कैपशन लिखा कि, अब हमारी प्रमानेंट बूकिंग हो गई है। अब सिद्धार्थ अपनी दुलहनियां कियारा को लेकर दिल्ली वापस आ गए है। 


सिद्धार्थ और कियारा की दिल्ली एयरपोर्ट की एक वीडियों जम के वायरल हो रही है। जिसमें सिद्धार्थ और कियारा सेम कॉलर के कपड़े में बड़े ही जच रहे हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा अपने शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टीयों का आयोजन करने वाले हैं, जिसमें आज उनकी शानदार रिसेप्शन दिल्ली में होगा तो वहीं दूसरा 12 फरवरी को मुंबई में होगा।


बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। शेरशाह फिल्म के शूटिंग से ही दोनों के बीच इस खुबसूरत से रिश्ते का शुरुआत हुआ था। सिद्धार्थ- कियारा अपनी शादी के बाद दिल्ली आ गए हैं, जहां कियारा के ससुराल वालों ने उनके लिए ग्रैंड लेडिंग रिसेप्शन रखा है।ससुराल में कियारा का जोरदार स्वागत किया गया है। ढ़ोल के साथ ससुराल वालों ने तहे दिल से अपनी नई- नवेली बहु का स्वागत किया है।