बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार ने ट्रक में मारी टक्कर, गंभीर स्थिति में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार ने ट्रक में मारी टक्कर, गंभीर स्थिति में कराया गया भर्ती

MUMBAI: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार ने ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी है. जिसमें शबाना गंभीर रुपए से घायल हो गई हैं. ड्राइवर को भी चोट लगी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह हादसा खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुई हैं. शबाना को गंभीर स्थिति में एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कार में उनके पति जावेद अख्तर भी कार में सवार थे. हादसे में उनको चोट नहीं लगी हैं.  बताया जा रहा है कि दोनों कही कार से जा रहे थे. इस दौरान ही यह हादसा हुआ है. हादसे के तुरंत आसपास के लोग और पुलिस पहुंची सभी ने कार से गंभीर रूप से घायल शबाना को बाहर निकाला और हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

चेहरे में आई गंभीर चोट

घटना के बाद जो फोटो सामने आई है उसमें दिख रहा है कि शबाना आजमी के चेहरे पर गंभीर चोटें आई है. उनके चेहरे से खून बह रहा है. डॉक्टरों के अनुसार शबाना के चेहरे और आंख में भी चोट आई हैं. अब हालत खतरे से बाहर है. कार को देखने से ही लग रहा है कि टक्कर बहुत ही जोरदार का था. कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई है. 


जावेद के जन्मदिन पर होटल में हुआ था पार्टी

शबाना आजमी ने होटल में शुक्रवार की रात शानदार पार्टी दी थी. पार्टी का आयोजन जावेद अख्तर का  76वां जन्मदिन के मौके पर दिया गया था. मुंबई के बांद्रा स्थित एक होटल में शाहरुख खान, पत्नी गौरी, रितिक रोशन, राजेश रोशन, माधुरी दीक्षित, करण जौहर, रितेश देशमुख,जेनिलिया, दिव्या दत्ता, दीया मिर्जा, तबू, किरण राव, आशुतोष गोवारिकर, सुभाष घई, सतीश कौशिक, जितेंद्र, एकता, इला अरुण, एआर रहमान, आनंद पंडित, अल्का याग्निक समेत कई बॉलीवुड के लोग पहुंचे हुए थे. वही, कारोबार जगत के दिग्गज मुकेश अंबानी भी बड़े बेटे आकाश और बहू श्लोका के साथ पहुंचे. अनिल अंबानी भी पत्नी टीना के साथ पार्टी में पहुंचे थे.