शादी पर आया सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन, कहा – “प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है तो प्लीज मुझे बता दो”

शादी पर आया सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन, कहा – “प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है तो प्लीज मुझे बता दो”

DESK: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड और कोई नही बल्कि फिल्म ‘नोटबुक’ के एक्टर जहिर इकबाल है. लेकिन अब इस मामले पर सोनाक्षी सिन्हा ने रिएक्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और एक विडियो अपलोड किया है. इस विडियो में उन्होंने शारुख खान की लाइन पर लिप सिंकिंग करती नजर आ रही है. 



अपनी रिलेशनशिप की ख़बरों से तंग आकर सोनाक्षी ने वीडियो पोस्ट करते हुए उस विडियो क्लिप पर टेक्स्ट लिखते हुए कहा है- “ मैं मीडिया से पूछती हूँ “  क्यों हाँथ धो कर मेरी शादी करवाना चाहते हो?  जिसपर आगे सोनाक्षी ने शाहरुख़ खान की लाइन पर लिप सिंकिंग करते हुए कहा है कि, “अच्छा लगता है मुझे, बहोत मजा आता है”.


इसके साथ ही सोनाक्षी ने अपने इस विडियो को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि, “प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है तो प्लीज मुझे बता दो”. बता दे कि सोनाक्षी के इस पोस्ट पर जहीर इकबाल ने हंसती हुई इमोजी  से रिएक्ट किया है. 


कुछ दिनों पहले ही जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आई लव यू लिखा था. जिसपर सोमाक्षी सिन्हा ने भी रिएक्ट करते हुए “ थैंक्यू....लव यू...अब मैं तुम्हे मारने आ रही हूँ. इस पोस्ट के अपलोड होने के बाद ऐसी बातें होने लगी की जहीर इकबाल ने सोनाक्षी को लेकर अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है और साथ ही सोनाक्षी ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अपनी तरफ से भी कन्फर्मेशन दे दी है. 


सोनाक्षी सिन्हा 2010 में आई सलमान खान कि फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तो वही जहीर इकबाल ने साल 2019 में फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. बता दे कि यह दोनों कलाकार अपनी आने वाली फिल्म ‘डबल एक्स एल में एक साथ नजर आयेंगे. यह फिल्म सतराम रमानी के निर्देशन में बनाई गयी है जिसमे मुख्या कलाकार में हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी.