हरियाणा की ये मशहूर डांसर सजाती थी 'सेक्स की मंडी', कस्टमर्स के साथ पुलिस ने रंगेहाथों धर दबोचा

हरियाणा की ये मशहूर डांसर सजाती थी 'सेक्स की मंडी', कस्टमर्स के साथ पुलिस ने रंगेहाथों धर दबोचा

MEERUT: मेरठ पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने टीपीनगर क्षेत्र के एक मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा किय है. देह व्यापार का धंधा करने वाले लोगों को पुलिस ने रेड मारकर रंगे हाथों धर दबोचा है. पुलिस ने मौके से एक मशहूर हरियाणवी डांसर को भी गिरफ्तार किया है.


पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा करते हुए मौके से हरियाणवी डांसर दिव्या चौधरी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. रैकेट चलाने वाले युवक ने इस धंधे में अपनी नाबालिग बेटी और पत्नी को भी झोंक रखा था. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


पुलिस को सूचना मिली थी कि टीपीनगर थाना क्षेत्र में रोहटा रोड स्थित हरदेव नगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चलाई जा रही थी. पुलिस ने 15 दिनों तक इसकी रेकी की, फिर यहां रेड मारा. पुलिस ने मौके से रैकेट के सरगना प्रशांत वालिया, मशहूर हरियाणवी डांसर दिव्या चौधरी समेत कई कस्टमर्स को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया. हरियाणवी डांसर दिव्या चौधरी उर्फ मुस्कान को मेरठ के मवाना की रहने वाली है. पुलिस ने मौते से कई आपत्तिजनक चीजों को भी बरामद किया है.