एक्सट्रीम सेक्स के चक्कर में युवक की गई जान, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ?

एक्सट्रीम सेक्स के चक्कर में युवक की गई जान, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ?

DESK : सेक्स का भरपूर आनंद लेने के चक्कर में कई बार लोग बड़ी गलतियां कर बैठते हैं। कुछ ऐसी ही गलती एक युवक को अपनी जान से हाथ धोकर चुकानी पड़ी। एक्सट्रीम सेक्स के चक्कर में थाईलैंड में युवक की जान चली गई। एक लड़की के साथ सेक्स के दौरान उसे अजीबोगरीब फिलिंग हुई और बाद में उसकी हृदय गति रुक गई। 


दरअसल थाईलैंड में टैक्सी ड्राइवर का काम करने वाले खुन थेप नाम के इस युवक ने सेक्स के दौरान मैक्सिमम एन्जॉयमेंट के लिए शराब के साथ-साथ कुछ शक्तिवर्धक दवाएं भी ली थी। खुन थेप एक लड़की के साथ टाइम स्पेंड कर रहा था तभी उसे अजीब सा महसूस होने लगा। तबीयत बिगड़ता देख उसने अपने दोस्तों को फोन कॉल किया। उसने दोस्तों को बताया कि वह सेक्स के बाद असहज महसूस कर रहा है। खुन थेप ने दोस्तों को मदद के लिए बुलाया लेकिन जबतक साथी पहुंचे तबतक वह इस दुनिया को अलविदा कह चुका था। 


उसके कमरे से शराब की कई तरह की बोतलों के अलावे ड्रग्स भी बरामद हुई। खुन थेप की मौत का कारण जानने पहुंची थाई पुलिस के जांच दल के मुताबिक युवक ने सेक्स का भरपूर आनंद लेने के लिए शराब और ड्रग्स का कॉकटेल लिया था। पुलिस के मुताबिक खून थेप ने वियाग्रा का डोज भी लिया और इरेक्शन क्रीम भी लगाया। मेडिकल टीम ने सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले उपायों को ही मौत का कारण माना है।