SDM को जाम से निकालने के लिए बॉडीगार्ड ने कंडक्टर पर भांजी लाठियां, सिर फटने से गुस्साए लोगों ने किया बवाल

SDM को जाम से निकालने के लिए बॉडीगार्ड ने कंडक्टर पर भांजी लाठियां, सिर फटने से गुस्साए लोगों ने किया बवाल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के पश्चिमी SDM ब्रजेश कुमार की गाड़ी जाम में फंस गयी। जाम से गाड़ी को निकालने के लिए SDM  के बॉडीगार्ड लाठी भांजने लगे। तभी जय जगदीश शिवदुलारी प्राइवेट बस का कंडक्टर के सिर में बॉडीगार्ड का डंडा लग गया और उसका सिर फट गया। घायल कर्मी को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


SDM के बॉडीगार्ड के द्वारा लाठी भांजने की घटना से गुस्साएं लोगों ने जमकर बवाल काटा। लोगों के हंगामे को देखते हुए SDM ब्रजेश कुमार गाड़ी में बैठे रहे वे नीचे नहीं उतरे। इस दौरान कुछ देर के लिए बैरिया गोलंबर के पास अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाना, अहियापुर थाना, क्विक रिस्पांस टीम और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचे जिसके बाद अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया गोलंबर के पास जाम में फंसी SDM की गाड़ी को भीड़ से निकाला गया। 


SDM पश्चिमी ब्रजेश कुमार ने बताया कि जय जगदीश शिवदुलारी नामक एक प्राइवेट बस बीच सड़क पर लगी हुई थी जिसे हटाने के लिए सुरक्षा कर्मी गये। पुलिस को देख बस का कंडक्टर भागने लगा इसी क्रम में बस में टकराने से उसका सिर फट गया। उनके बॉडीगार्ड ने लाठी नहीं मारी है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोग उग्र हो गये और हंगामा मचाने लगे। लोगों ने SDM की गाड़ी का घेराव किया। 


जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बूझाकर सबको शांत कराया और घायल बस के कंडक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बस के ड्राइवर संतोष चौरसिया ने बताया कि कंडक्टर छोटू के सिर पर SDM के अंगरक्षक ने लाठी मार दी जिससे उसका सिर फट गया और सिर से खून निकलने लगा। कंडक्टर कहता रहा कि ना हम चोर है और ना ही चोरी की है इसके बावजूद मुझे क्यों मारा गया? बस के ड्राइवर ने एसडीओ के अंगरक्षक पर कार्रवाई की मांग की।