ससुराल वालों के टॉर्चर से परेशान हैं तेजप्रताप, बोले.. करोड़ों की रकम मांगी जा रही, मां–पापा को गाली दी गई

ससुराल वालों के टॉर्चर से परेशान हैं तेजप्रताप, बोले.. करोड़ों की रकम मांगी जा रही, मां–पापा को गाली दी गई

PATNA : अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का केस लड़ रहे तेज प्रताप यादव बेहद भावुक हो गए हैं। तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला इस वक्त पटना हाई कोर्ट में चल रहा है। आज इस मामले की सुनवाई भी हुई थी लेकिन सुनवाई की मीडिया रिपोर्टिंग के बाद तेज प्रताप यादव बेहद भावुक नजर आए हैं। अब से थोड़ी देर पहले तेज प्रताप यादव अपने सोशल मीडिया पेज पर लाइव आए और तलाक से जुड़े केस को लेकर अपनी आपबीती बताई है। 


तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उनके ससुराल वालों की तरफ से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। करोड़ों की रकम मांगी जा रही है उनके पिता लालू यादव से लेकर मां राबड़ी देवी तक को गालियां दी गई। तेज प्रताप ने कहा कि पिछले 4 साल से वह जो झेल रहे हैं। उसे कोई नहीं समझ सकता। तेज प्रताप यादव ने आज ऐश्वर्या राय से अपने तलाक को लेकर बेहद भावुक तरीके से अपनी बात रखी। 


इस लाइव के दौरान तेज प्रताप यादव कई बार गुस्से में भी आए लेकिन ज्यादातर वक्त वह हाथ जोड़ते रहे तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके पूरे परिवार को बर्बाद करने की साजिश चल रही है। तेज के मुताबिक उनके माता-पिता बहन और भाई को ससुराल वाले लगातार निशाना बना रहे हैं ।तेज ने यह भी दावा किया कि उनके पास भी ससुराल वालों के खिलाफ कई सबूत है उन्होंने कई वीडियो क्लिप भी रखे हुए हैं लेकिन मामला उनकी पत्नी से जुड़ा हुआ है जो एक लड़की है। इसी का लिहाज करते हुए वह इन चीजों का खुलासा नहीं कर रहे हैं तेज प्रताप ने कहा कि यह मामला बहुत संवेदनशील है लिहाजा मीडिया को भी सोच समझकर रिपोर्टिंग करनी चाहिए।


लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का उनकी पत्नी से तलाक का मामला पहले फैमिली कोर्ट से शुरू हुआ था निचली अदालत में सुनवाई के दौरान इस पर मीडिया रिपोर्टिंग करने को लेकर रोक लगा दी गई थी लेकिन जब मामला हाईकोर्ट पहुंचा तो सुनवाई के साथ-साथ मीडिया में खबरें आना शुरू हुई तेज प्रताप यादव इसी बात को लेकर नाराज है। तेज प्रताप ने हाथ जोड़ते हुए मीडिया के लोगों से भी विनती की है उन्होंने कहा कि इन पर्सनल चीजों की रिपोर्टिंग ना करें वह बेहद परेशान है पिता लालू यादव की तबीयत खराब है।