शराबबंदी वाले बिहार में अरुणाचल प्रदेश निर्मित शराब की बड़ी खेप बरामद : कंटेनर में मिला 50 लाख का माल

शराबबंदी वाले बिहार में अरुणाचल प्रदेश निर्मित शराब की बड़ी खेप बरामद : कंटेनर में मिला 50 लाख का माल

MOTIHARI : शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर से 50 लाख रुपये कीमत की शराब बरामद की गई है। उत्पाद विभाग की टीम ने मोतिहारी में कार्रवाई करते हुए एक कंटेनर को पकड़ा है, जिसमें लदी शराब की एक बड़ी खेप को जब्त कर लिया गया है। बरामद विदेशी शराब की कीमत 50 लाख रुपये बतायी जा रही है। हालांकि इस दौरान सभी शराब तस्कर मौके से फरार हो गए।  


मोतिहारी उत्पाद विभाग की टीम ने पीपरा कोठी फ्लाई ओवर के पास से एक कंटेनर को पकड़ लिया। जिस पर विभिन्न ब्रांडों की करीब 50 लाख रुपये मूल्य के विदेशी शराब लदी हुई थी। जब पीपराकोठी वाटगंज के पास उत्पाद विभाग की टीम ने कंटेनर को रोकने का प्रयास किया तो कंटेनर के ड्राइवर ने पुलिस की टीम को कुचलने की कोशिश की। हालांकि पूरी टीम बाल-बाल बच गई। जिसके बाद पीपराकोठी फ्लाईओवर के पास दो ट्रक से रास्ते को बंद कर दिया गया। रास्ता बंद देखकर कंटेनर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।  


उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहे एक कंटेनर को पीपराकोठी में पकड़ा गया जब कंटेनर की तलाशी ली गई तब चालक केबिन के पीछे बने गुप्त तहखाने से भारा मात्रा में अरुणाचल प्रदेश निर्मित विभिन्न ब्रांडों की विदेशी शराब बरामद की गई है। जब्त विदेशी शराब की कीमत 50 लाख रुपये आंकी गयी है।