शराबवाली हसीना गिरफ्तार, कस्टमर का कॉल आते ही स्कूटी में दारू रख होम डिलीवरी के लिए निकल जाती थी

शराबवाली हसीना गिरफ्तार, कस्टमर का कॉल आते ही स्कूटी में दारू रख होम डिलीवरी के लिए निकल जाती थी

EAST CHAMPARAN: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शराब पीने और बेचने के दौरान लोग पकड़े भी जा रहे हैं। अब तक आपने किसी पुरुष को शराब की डिलीवरी करते सुना होगा लेकिन बेतिया में यह काम लड़की कर रही है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने स्कूटी से शराब की होम डिलीवरी करने वाली लड़की को पकड़ा। 


गिरफ्तार शराब तस्कर रानी देवी को लोग शराबवाली हसीना कहकर बुलाते हैं। शराब की डिलीवरी करने वाली लड़की की उम्र 25 साल है जो साहेबगंज की रहने वाली है। वह पूर्वी चंपारण और मुजफ्फरपुर तक शराब की डिलीवरी अपनी स्कूटी से करती थी। लंबे समय से पुलिस को रानी की तलाश थी। पुलिस को यह सूचना मिली थी कि रानी शराब की डिलीवरी करने जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबवाली हसीना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। 


रानी शराब की डिलीवरी कहां और किसे करती थी इस बात पता लगाने में पुलिस जुटी है। रानी से शराब लेने वाले कस्टमर की पहचान की जा रही है। उन सभी पर भी पुलिस जल्द कार्रवाई करेगी। शराब पीने वाले लोग उसे शराबवाली हसीना के नाम से जानते थे। जब कि उन्हें शराब की जरूरत होती वो शराबवाली हसीना रानी को फोन किया करते और रानी ऑर्डर के तुरंत बाद अपनी एक्टिवा स्कूटी में शराब रखकर डिलीवरी के लिए पहुंच जाती थी। रानी ऊंचे दामों पर शराब बेचा करती थी। पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई थी और आखिरकार सफलता मिल ही गयी। पुलिस ने स्कूटी को जब्त कर लिया है वही 50 लीटर शराब भी रानी के पास से बरामद किया है।