शराब तस्करों ने पुलिस की टीम पर किया हमला, दो जवानों को मारी गोली

शराब तस्करों ने पुलिस की टीम पर किया हमला, दो जवानों को मारी गोली

MADHUBANI: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराब तस्कर इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है। शायद यही कारण है कि शराब की तस्करी ये लोग बेखौफ होकर करते हैं और पुलिस से भी नहीं डरते हैं। पुलिस जब कार्रवाई करती है तब उल्टे पुलिस कर्मियों पर ही हमला बोल देते हैं। ताजा मामला मधुबनी से आ रही है जहां शराब तस्करों ने पैंथर मोबाइल टीम के जवानों को गोली मार दी है। एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है। 


घटना कलुआही थाना क्षेत्र के नरार ट्रेनिंग चौक के पास की है। जहां जयनगर थाना के पैंथर टीम के दो जवानों पर शराब तस्करों ने  गोली चला दी। शराब तस्कर तीन की संख्या में थे और शराब की तस्करी के काम में लगे थे। जयनगर थाने की पैंथर टीम और चौकीदार जब इन शराब तस्करों को पकड़ने गयी तब उल्टे शराब तस्करों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। 


पैंथर मोबाइल टीम के दो जवानों को गोली मार दी। गोली लगने से एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों पुलिस जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस पर हमला करने के बाद सभी शराब तस्कर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और पूरी घटना की जानकारी ले रहे हैं। वही फरार शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मधुबनी से कुमार गौरव की रिपोर्ट