सनकी बेटे की खौफनाक करतूत, मां की गोली मारकर हत्या

सनकी बेटे की खौफनाक करतूत, मां की गोली मारकर हत्या

NAWADA: बिहार के नवादा जिले में एक सनकी बेटे ने अपनी सगी मां की गोली मारकर हत्या कर दी है। उसकी खौफनाक करतूत से इलाके के लोग भी हैरान हैं। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।


घटना नगर थाना क्षेत्र के पुरानी जेल रोड की है जहां एक सनकी बेटे ने गोली मारकर मां को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा। मृतका की पहचान पुरानी जेल रोड निवासी राजकुमार डोम की पत्नी दीपा देवी के रूप में हुई है। 


महिला की हत्या करने वाले मंझले बेटे की पहचान राज डोम के रूप में की गयी है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है अब उसे जेल भेजने की कार्रवाई हो रही है। बताया जाता है कि संपत्ति बंटवारे को लेकर अक्सर मां-बेटे के बीच विवाद होता था। आरोपी घर बेचकर पैसा देने की बात मां से करता था लेकिन इस बात को लेकर अक्सर विरोध किया करती थी इसी बात से गुस्साएं बेटे ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। अवैध हथियार से उसने अपनी मां की हत्या कर दी।